Haryana CM Oath: इस दिन शपथ लेंगे नायब सिंह सैनी, सामने आई ये बड़ी खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 11:08 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा में 15 अक्टूबर को नई सरकार के शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पंचकूला में होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्री की शिरकत करने की संभावना है। इसे देखते हुए हरियाणा सरकार ने पंचकूला के DC की अध्यक्षता में 10 सदस्यीय कमेटी का किया गठन है। यह कमेटी शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन की तमाम व्यवस्थाओं को देखेगी।

PunjabKesari

आज लाडवा दौरे पर रहेंगे CM सैनी

उधर हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी चंडीगढ़ पहुंचते ही एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने पार्टी के सभी 48 विधायकों को फील्ड में एक्टिव रहने को कहा है। साथ ही यह भी हिदायत दी है कि वे चल रही धान की खरीद को लेकर मंडियों का दौर करें। इसके अलावा किसानों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो, इसे देखते हुए जिलों के अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर काम करें। मुख्यमंत्री के साथ इस मीटिंग में ‌BJP प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी मौजूद रहे। CM सैनी खुद आज लाडवा दौरे पर रहेंगे। यहां वह क्षेत्र की मंडियों में धान के उठान को लेकर निरीक्षण करेंगे।

12 को होना था शपथ ग्रहण समारोह

बता दें कि पहले नायब सैनी 12 अक्टूबर को शपथ लेने वाले थे। पंचकूला के परेड ग्राउंड में शपथ के लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी थीं। भीड़ जुटाने के लिए सरकारी बसें तक मांग ली गई थी। हालांकि PM नरेंद्र मोदी के विदेश दौरे की वजह से इसे टाल दिया गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static