बीवी ने की खुदकुशी, गम में पति ने भी दी जान...हरियाणा में डबल सुसाइड से फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 04:02 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत के गोहाना रोड स्थित जनस्वास्थ्य विभाग के स्टाफ क्वार्टर में रह रहे बेलदार व उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। बेलदार सुबह ट्यूबवेल चलाने गया था। जब वह वापस लौटा तो पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला। उसके बाद उसने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तराखंड के जिला बागेश्वर के गांव असो निवासी बलवंत (50) जनस्वास्थ्य विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत थे। हालांकि फिलहाल उनकी ड्यूटी सुबह-शाम ट्यूबवेल चलाने के लिए लगी थी। वह विभाग के स्टाफ क्वार्टर में पत्नी वीना के साथ रहते थे। वह सुबह ट्यूबवेल चलाने के लिए गया था। जब वह वापस लौटा तो उनकी पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला। पत्नी का शव फंदे पर लटका देख उसने जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उनकी हालत खराब देखकर पड़ोसी सहकर्मियों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। दंपती का एक बेटा व एक बेटी है। उनका बेटा चंडीगढ़ में रहकर प्राइवेट जॉब कर रहा है। वहीं उनकी बेटी विवाहित और फिलहाल कनाडा में रह रही है। पुलिस ने मामले की जानकारी उनके बेटे को दी है।

वहीं पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि जन स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले बेलदार बलवंत और उसकी पत्नी वीना ने आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वीना ने फांसी लगाई और बलवंत ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है, इस आधार पर जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static