प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 04:22 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): आजाद नगर की रहने वाली महिला ने प्रेमी के प्यार में अंधे होकर अपने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और शव को नहर में बहा दिया। हैरानी वाली बात है कि घटना का खुलासा उसके ही पुत्र ने किया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मृतक के चाचा बलविंदर ने बताया कि उसके भतीजे अनिल कुमार का विवाह 15 साल पूर्व चंदड निवासी अमरजीत कौर से हुआ था। वह काम-काज के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था। जिसके चलते उसकी बहू के गांव के ही युवक विनोद के साथ नजायज संबंध बन गए। दो जनवरी को अनिल काम से घर वापस अाया था। असकी पत्नी ने विनोद संग मिलकर उसे शराब पिलाई और बाइक पर बिठाकर ले गए और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।
PunjabKesari
जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें गिता काॅलोनी निवासी अनिल के लापता होने की शिकायत मिली थी। जिसके चार दिन बाद पुलिस को नहर से शव मिलने की सूचना मिली, लेकिन अभी तक नहर से शव को निकाला नहीं जा सका है। पुलिस ने परिजनों के बयानों के अाधार पर केस दर्ज कर दोनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है पूछताछ के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static