'सिरसा पुलिस ने खुद घर में नशा रखकर मारी रेड', ऑडियो जारी कर आप नेता ने खोल दी पोल

4/19/2024 9:45:17 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): 1 अप्रैल को 2024 को सिरसा के डबवाली हल्के के गांव तारूआना में एक महिला के घर से  सैंकड़ों नशीली गोलियां पुलिस ने बरामद की थी। इस मामले में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ गया है। महिला ने इस मामले में खुद को फंसाने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पुलिस ने एक महिला की मदद से उसके घर पर नशीली दवाइयां रखीं, जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर दवाइंया बरामद कर मामला दर्ज किया है।  

महिला के समर्थन आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी भी पहुंच गए। महिला और आम आदमी पार्टी  सिरसा के पदाधिकारियों ने इस मामले से जुड़ा ऑडियो और एक CCTV फुटेज जारी किया है। हालांकि यह सीसीटीवी फुटेज उस घटना से पहले की है, लेकिन इस वीडियो में पीड़ित महिला के घर की एक महिला द्वारा रेकी की जा रही है। फ़िलहाल इस मामले में पीड़ित महिला और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने जांच की मांग की है। उन्होंने हरियाणा में सीएम नायब सिंह सैनी से न्याय की गुहार लगाई गई है। इसके साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर इस मामले में उनको न्याय नहीं मिला तो कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे। 

पीड़ित महिला सिमरजीत कौर ने मीडिया के समक्ष अपना दुखड़ा रोते हुए कहा कि पुलिस ने एक महिला की मदद से उसके घर पर प्रतिबंधित नशीली गोलियां रखवाई और उसके बाद उसके घर पर रेड करके नशीली गोलियां  की बरामदगी दिखाई गई है। सिमरजीत कौर ने कहा कि महिला और पुलिस के एक अधिकारी की ऑडियो भी है, जिसमें साफ़ तौर पर उसके घर पर नशीली दवाइयां रखने की बात फ़ोन पर की जा रही है। पीड़ित महिला सिमरजीत कौर ने मुख्यमंत्री हरियाणा सीएम विंडो के माध्यम से, एसपी  डबवाली, एसपी  सिरसा, आईजी हिसार रेंज, डीजीपी पंचकुला को पत्र लिखकर ऑडियो क्लिप , सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाते हुए मामले में जांच की मांग की है।  पीड़ित महिला ने कहा कि जांच में सीसीटीवी हार्ड डिस्क जो पुलिस के कब्जे में है, पुलिस अधिकारी रमेश कुमार का मोबाइल, साजिश करने वाले महिला कर्मजीत कोर के मोबाइल कॉल की जांच में शामिल किया जाए। फर्जी मुकदमे बनाने वाले गिरोह में कितने पुलिस अधिकारी शामिल हैं इसका पता लगाया जाए।  

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य वीरेन्द्र कुमार एडवोकेट ने मीडिया को बताया कि आम आदमी पार्टी ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। जो रमेश कुमार पुलिस अधिकारी सिरसा व महिला कर्मजीत कौर ऊर्फ कर्मी के बीच का वार्तालाप है। राष्ट्रीय परिषद सदस्य विरेंद्र कुमार ने बताया कि दिनाक 01/04/2024 को सुबह पुलिस टीम द्वारा गांव तारुआना में रेड की जाती है और एफआईआर नम्बर 0104 दर्ज की जाती है। एफआईआर में दर्ज वर्णन ऑडियो क्लिप में बातचीत से पूर्व निर्धारित प्रतीत होता है। एफआईआर में दर्ज है कि मकान की तलाशी अमल में लाई गई। मकान के बने तुडी वाले कोठे के अंदर पड़ी तुड़ी को चैक किया गया। जिसमें काले लिफाफे के अंदर चार प्रकार की 1785 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की। ऑडियो क्लिप में बातचीत में महिला कर्मजीत कौर ऊर्फ कर्मी पुलिस अधिकारी रमेश कुमार को कहा रही है की " भाई रमेश, मैने तेरा काम कर दिया। पशुओं वाले छकड़ा में, गली हुई तुडी पड़ी है कोने में, उसमे लाकर रख दिया है। अब रह गया तुम्हारा काम। जवाब में रमेश कुमार पुलिस अधिकारी बोल रहा है कि महिला पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करुंगा। 

इसके बाद आम आदमी पार्टी ने मीडिया को सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई। जिसमें संदिग्ध महिला कर्मजीत कौर ऊर्फ कर्मी उनके घर के आस पास बार-बार स्कूटी पर आ जा रही है। रेड के दौरान घर में लगे सीसीटीवी की हार्ड डिस्क को भी पुलिस अपने साथ ले गई है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

Content Editor

Saurabh Pal