तेज रफ्तार का कहर, माथा टेककर वापिस आ रहे परिवार को ट्रक ने कुचला

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2017 - 04:18 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में मृतक महिला का पति और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पी.जी.आई. रोहतक भर्ती करवाया गया है। हादसा छारा गांव के पास हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। 
PunjabKesari
पुलिस जांच अधिकरी रामपाल सिंह ने बताया कि महिला की पहचान रोहतक के करौंथा गांव निवासी निर्मला के रूप् में हुई है। वह अपने पति धर्मबीर और बेटे सन्नी के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर छुडानी धाम में मात्था टेकने गए थे। जब वे वापस घर लौट रहे थे तो छारा गांव के पास तेज रफ्तार में सामने से आ रहे ट्रक ने उनमें जोरदार टक्कर मार दी। महिला का शरीर ट्रक के टायर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड कर फरार हो गया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस घटना से गुस्साए छारा गांव के लोगों ने ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर कुछ देर तक सड़क भी जाम कर दी लेकिन पुलिस ने जल्द ही उन्हें समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static