मामूली बात को लेकर हुआ क्लेश , हरियाणा में महिला ने पति के सिर में डंडा मारकर की हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 01:51 PM (IST)

हिसारः हिसार में एक महिला ने अपने ही पति के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। मामला नारनौंद के थुराना गांव का है जहां महिला ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए अपने पति के सिर में डंडे से वार किया था। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मौके पर पहुचंकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव थुराना निवासी मृतक की बेटी साक्षी ने बताया कि वो चार बहनें और एक भाई हैं। उनका भाई गौरव सबसे छोटा है। 15 अगस्त की रात को उसके पिता 45 वर्षीय पूर्व सरपंच राममेहर शराब के नशे में उसके भाई गौरव को बुरी तरह से पीट रहा था। हम सबने ने उसे छुड़वाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसके पिता ने उल्टा उन्ही को पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद गुस्से में उसकी माँ ने पास में ही रखा डंडा उठाकर उसके पिता पर अटैक कर दिया। उसका पिता नशे की हालत में था। डंडा लगना के बाद वह चारपाई पर गिर गया और बडबडाता रहा। कुछ समय के बाद शांत हो गया। जब उन्होंने पिता को सम्भाला तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। बेटी साक्षी की शिकायत पर नारनौंद थाना पुलिस ने उसकी मां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static