Sonipat: डॉक्टर बना शैतानः पथरी का इलाज कराने गईं महिल को पहुंचाया मौत के नजदीक...पढ़िए पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:40 PM (IST)

सोनीपतः  सोनीपत के एक निजी अस्पताल में  डॉक्टर ने पथरी के दर्द परेशान एक महिला की एक की जगह दोनों किडनी निकाल दी, जिसके चलते महिला पिछले करीब पांच महीने से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

इस मामले को लेकर सेक्टर-27 थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर डॉक्टर और ऑपरेशन थियेटर स्टाफ के खिलाफ हत्या प्रयास सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला के पति ने डॉक्टर पर धोखे से किडनी चोरी करने का आरोप लगाया है।

सोनीपत के राजेंद्र नगर निवासी आनंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी वीना रानी पिछले करीब आठ महीने से लेफ्ट किडनी में पथरी के दर्द से परेशान थी। जिसका इलाज सोनीपत के निजी अस्पताल में डॉक्टर के पास चल रहा था। 27 अप्रैल को डॉक्टर ने उसे बताया कि पथरी के कारण उसकी पत्नी की लेफ्ट साइड की किडनी पूरी तरह से खराब हो गई है और उसे तत्काल नहीं निकाला गया तो वीना की जान को खतरा हो सकता है। डॉक्टर की बात सुनकर मैं डर गया और परिवार से सलाह करने के लिए एक दो दिन का समय मांगा।

 
परिवार से सलाह के बाद वीना की जान बचाने के लिए हमने 29 अप्रैल को उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया। 1 मई को सुबह आठ बजे वीना को ऑपरेशन के लिए थियेटर ले जाया गया और दोपहर दो बजे बाहर आई। ऑपरेशन थियेटर से बाहर आने के बाद डॉक्टर ने उसे ऑपरेशन सफल रहने की बात बताते हुए बधाई दी। जिसके बाद उसने आईसीयू में जाकर देखा तो उसकी पत्नी के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रहा था, इसे देख वह डर गया।

 
आईसीयू में अपनी पत्नी के शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर जब उसने डॉक्टर से इसकी शिकायत की, जिसके बाद डॉक्टर गौरव ने वीना की सभी रिपोर्ट दोबारा देखी। रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टर ने उसे बताया कि उसने गलती से वीना की दोनों किडनी निकाल दी। डॉक्टर की यह बात सुनकर उसके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई।

इस सूचना के बाद उसके परिजन और रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए। अपनी शिकायत में आनंद ने धोखे से डॉक्टर पर अपनी पत्नी की किडनी चोरी करने और उसकी जान लेने का प्रयास करने के आरोप लगाया हैं। पुलिस ने डॉक्टर और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static