चप्पल कांड में सोनाली फोगाट के पक्ष में महिला आयोग, कहा- ठेस पहुंचाने वाले बार-बार पीटे जाएंगे

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 06:21 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को पीटने की घटना को हरियाणा महिला आयोग ने क्लीनचिट दे दी है। हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने कहा है कि जो महिला के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाएगा वो बार-बार पीटा जाएगा। 

PunjabKesari, Haryana

चेयरपर्सन ने कहा कि पहले उन्होंने इस घटना का वीडियो देखा तो उन्हें सोनाली फोगाट का कदम गलत लगा। मगर जब पूरी घटना की जानकारी ली और सचिव का ऑडियो सुना तो उन्हें लगा कि सोनाली ने ठीक किया। बता दें कि हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन अपनी टीम के साथ इस मामले की सुनवाई करने के लिए पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस हिसार में पहुंची थी। यहां उन्होंने सोनाली फोगाट से पूरे मामले की जानकारी ली और साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया से भी कानूनी पहलू की जानकारी जुटाई। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक को दोबारा बुलाकर सचिव का ऑडियो सुनाने की भी बात कही।

PunjabKesari, Haryana

महिला आयोग चेयरपर्सन ने कहा कि सचिव का जो ऑडियो सामने आया है, उसमें उसने सब कामकाजी महिलाओं और राजनीति करने वाली महिलाओं के बारे में बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इस ऑडियो में इतनी अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया है कि वह किसी दूसरे को सुना भी नहीं सकते। प्रतिभा सुमन ने बताया कि इस मामले में सचिव का पक्ष भी जाना जाएगा और किसी के साथ भी गलत नहीं होने दिया जाएगा। तथ्यों के आधार पर जांच होगी और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी।

(थप्पड़ कांड पर सांसद सुनीता ने सोनाली को दी सलाह, कहा- आपा नहीं खोना चाहिए...)

अब भारतीय जनता पार्टी के बाद महिला आयोग हरियाणा ने भी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव को पीटने के मामले में सोनाली फोगाट को सही ठहराया है। बता दें कि घटना वाले दिन सब जगह सरकारी अधिकारी को पीटने के मामले में गलत बताये जाने के बाद सोनाली फोगाट अकेली पड़ गई थी। लेकिन पहले भाजपा और अब महिला आयोग हरियाणा की तरफ से सोनाली के एक्शन को सही ठहरा दिये जाने से सोनाली का पलड़ा भारी होता नजर आ रहा है। अब इस मामले में सबकी नजर हिसार पुलिस पर है कि पुलिस क्या कार्रवाई करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static