त्यौहारी सीजन में चोर गिरोह सक्रिय, महिलाओं ने आंखों में धूल झोंककर सरेआम चुरा ली सोने की चूडिय़ां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 05:06 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त): त्यौहारी सीजन में पलवल में चोर भी सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार को पलवल में चोरी की दो वारदातें सीसीटीवी में कैद हुई है, दोनों वारदातों में पलक झपकते ही चोरी करते हुए सीसीटीवी में दिखाई दे रही हैं। एक वारदात में चार शातिर महिलाएं ज्वैलरी की दुकान से करीब तीन लाख रूपये मूल्य की सोने की चार चूडिय़ों को लेकर चम्पत हो गई। वहीं दूसरी वारदात में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति परचून की दूकान से बड़ी चालाकी से सामान को उठाकर अपने बैग में रखकर बड़े आराम से दुकान से निकलता दिखाई दे रहा है।

पलवल में बाजार में जैन आभूषण के नाम से ज्वेलरी की शॉप में दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली  चार शातिर चोर दोपहर 1 बजकर 23 मिनट पर शॉप के अंदर घुसती हैं और करीब दस मिनट तक अलग-अलग ज्वैलरी के डिजाइन देखती हैं। सीसीटीवी में देखा गया कि चारों महिलाएं सोने की चूडिय़ां देख रही हैं, तभी लाल सूट-सलवार पहने महिला 1 बजकर 35 मिनट पर बड़ी फुर्ती के साथ चार चूडिय़ों का एक सेट आभूषणों की ट्रे में से लेकर अपनी बैग में रख लेती है और सेल्समैन को इसकी भनक भी नहीं लगती है। कुछ देर बाद महिलाएं दुकान से निकल जाती हैं। 

सेल्समेन और दुकानदार को चोरी हुई चूडिय़ों की भनक जब तक लगती महिलाएं रफू चक्कर हो चुकी थी। चुराई गई चूडिय़ों का वजन 57-58 किलोग्राम बताया गया है, जिनकी कीमत करीब तीन लाख रूपये होती है।

वहीं दूसरी वारदात पलवल अनाज मंडी रोड स्थित पंकज प्रोविजनल स्टोर की है। जहां दुकानदार की अनुपस्थिति में सेल्समेन को कोई सामान निकालने में उलझाने के बाद अधेड़ उम्र का व्यक्ति दुकान की रेक में से निकालकर बड़ी फुर्ती से अपने झोले में डालता दिख रहा है। दो बार सामान लेकर अपने झोले में डालकर बिना सामान खरीदे ही वह दुकान से आराम से निकल जाता है, यहां से करीब पांच सौ रूपये का सामान चोरी होता है। 

ज्वेलरी की चोरी की सूचना पुलिस को तुरंत पुलिस को दी गई, पुलिस ने भी तुरंत मुकदमा दर्ज कर पीड़ित की हर सम्भव मदद करते हुए चोरों का पता निकालकर माल बरामदगी का आश्वासन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static