वर्ल्ड के नंबर-1 बॉक्सर की गेहूं भरते हुए की तस्वीर हुई वायरल, डिप्टी सीएम ने किया ये ट्वीट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 12:50 PM (IST)

राेहतक: 52 किलोग्राम भार वर्ग में विश्व के नंबर एक मुक्केबाज रोहतक के अमित पंघाल लॉकडाउन के दौरान वर्क आउट के साथ-साथ माता-पिता की गेहूं कटाई में मदद कर रहे हैं। हरियाणा में इन दिनाें फसल कटाई का कार्य जोरों पर है। हर किसान गेहूं कटाई के कार्य में लगे हुए हैं। ऐसे में अमित ने भी फर्ज निभाते हुए परिवार के साथ गेहूं कटाई का काम करवाया।

मुक्केबाज अमित की ट्रैक्टर-ट्रॉली में गेहूं भरते हुए एक फाेटाे भी साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही है। अमित का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ तो हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चाैटाला ने भी इसकी तारीफ की और ट्वीट किया। इसके बाद अमित ने भी धन्यवाद जताते हुए उपमुख्यमंत्री के ट्वीट को री-ट्वीट किया।

PunjabKesari, पोीबोलो

अमित ने गेहूं से भरी ट्रॉली से अपनी तस्वीरें ट्वीट की और साथ में लिखा ‘आ गए भाई अपने तो दाने, आप सुनो फोगाट के गाने ’ तस्वीरों के साथ छोटा सा वीडियो बनाकर अमित पंघाल ने शेयर किया, जिसके पीछे हरियाणवी गाना भी चल रहा था। लॉकडाउन से पहले अमित ओलंपिक की तैयारी में जुटे थे और घर आए तो जरूरत पड़ते ही सीधे खेत पहुंच गए।

पीएम केयर्स फंड में दिए एक लाख 11 हजार 
काेराेना के खिलाफ जंग में मदद के लिए भी अमित पंघाल पीछे नहीं रहे हैं। उन्हाेंने पीएम केयर्स फंड में एक लाख ग्यारह हजार रुपये दिए। अमित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम को बढ़ावा देते हुए भीम यूपीआई से ऑनलाइन लेन-देन की अपील की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static