जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों को मिला हरियाणा BJP का समर्थन, प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने कही बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 08:30 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक) : भारतीय कुश्ती संघ के खिलाफ पहलवानों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक सहित देशभर के शीर्ष पहलवान दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर जुटे। खिलाड़ियों का यह धरना इसलिए भी खास है, क्योंकि इस धरने में अधिकतर खिलाड़ी हरियाणा के रहने वाले हैं। यही कारण है कि हरियाणा बीजेपी ने भी खिलाड़ियों का समर्थन देने की बात कह दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने भी खिलाड़ियों का साथ देने का ऐलान कर दिया है।

 

धनखड़ ने कहा, पहलवानों के नाम से भी जाना जाता है हरियाणा

 

ओपी धनखड़ सोनीपत के गोहाना में 29 जनवरी को आयोजित होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सोनीपत के सेक्टर 7 स्थित बीजेपी कार्यालय में जिला भाजपा के नेताओं के साथ एक बैठक की। वहीं ओमप्रकाश धनखड़ व राज्यसभा सांसद कृष्णपाल पंवार ने कुश्ती फेडरेशन ऑफ इंडिया के चीफ व सांसद बृजभूषण शरण पर लग रहे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल मंत्रालय ने इस पूरे मामले में एक कमेटी बना दी है, जो इस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा को तीन नामों से जाना जाता है। किसान, जवान और पहलवान। धनखड़ ने कहा कि हरियाणा सरकार व बीजेपी हरियाणा के पहलवानों के साथ खड़ी है।

 

सांसद कृष्णपाल पंवार ने कहा, आरोपों की होनी चाहिए जांच

 

वहीं राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने पहलवानों के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह काफी गंभीर मसला है और इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। धरने पर बैठे सभी पहलवान देश की शान हैं। उन्होंने कहा कि आरोप तो कोई भी लगा सकता है, लेकिन आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच पूरी होने के बाद ही पता लग पाएगा। सांसद पंवार ने कहा कि जांच पूरी होने से पहले इस मामले में कुछ भी कहना सही नहीं होगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static