युवक की पिटाई की वीडियो पर यमुनानगर पुलिस का एक्शन, 2 की हुई गिरफ्तारी

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 03:00 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के सढौरा के सुल्तानपुर में गुंडागर्दी के वायरल वीडियो सामने आने के मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते कार्यवाही की है। करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक युवक को बेरहमी से लाठी-डंडों के साथ पीटने की वीडियो में दिखाई दे रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में कई युवक एक युवक को बेरहमी से लाठी-डंडों के साथ पीटते हुए नजर आ रहे थे। जांच के बाद यह वीडियो यमुनानगर के सढौरा के सुल्तानपुर का पाया गया। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए इस घटना से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान इस कणिपला निवासी रिक्की व खांडरा निवासी  ईशाक के रूप में हुई है। की टीम ने दोनों आरोपियों को बिलासपुर के शिव चौक से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीआईए वन इंचार्ज नरेंद्र खटाना ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर उनकी टीम ने बिलासपुर से रिक्की व ईशाक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब 15 दिन पहले अनाज मंडी रसूलपुर में किसी रंजिश को लेकर कमल नामक युवक ने रिक्की के साथ मारपीट करवाई। कमल ने सुल्तानपुर में रिक्की के साथ जमकर मारपीट की। इस झगडे में रिक्की बुरी तरह घायल हो गया। उसी का बदला लेने के लिए रिक्की ने सलेमपुर निवासी सन्नी और करीबन 10 बदमाशों को बुलाकर कमल के साथ मारपीट की। सीआईए वन इंचार्ज ने बताया कि ईसाक ने ही फोन कर कमल को सुल्तानपुर बुलाया और वहां उसके साथ मारपीट की गई। यह मामला संबंधित थाने में दर्ज है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static