चरित्र जब पवित्र है तो क्यों है यें दशा तेरी, ये पापियों को हक नहीं कि..., टिकट न मिलने पर योगेश्वर दत्त ने शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 09:05 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने बीते दिन यानि बुधवार शाम 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। इस लिस्ट के जारी होते ही हरियाणा भाजपा में भगदड़ मच गई है। इस सूची के जारी होते ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफे गिरने शुरू हो गए। वहीं अब गोहाना विधानसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे पहलवान और बीजेपी नेता योगेश्वर दत्त ने एक्स हैंडल पर गाने के साथ पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि चरित्र जब पवित्र है तो क्यों है यें दशा तेरी, ये पापियों को हक नहीं कि लें ये परीक्षा तेरी, तू ख़ुद की खोज में निकल, तू किस लिए हताश, तू चल तेरे वजूद को समय की भी तलाश है"। 
 


गोहाना सीट से जताई थी चुनाव लड़ने की इच्छा

योगेश्वर दत्त गोहाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे और उन्होंने नेतृत्व को भी यह बात बताई थी। रेसलर ने कहा था कि अब चुनाव का समय आ गया है, इसलिए मुझे गोहाना से चुनाव लड़ने का मौका मिलना चाहिए। मैं भविष्य के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन मैंने अपनी इच्छा जाहिर की है और नेतृत्व को बताया है कि मैं चुनाव लड़ना चाहता हूं।

2020 में बरोदा से लड़ा था चुनाव

साल 2012 ओलंपिक में ओलंपिक पदक जीतने वाले योगेश्वर दत्त को 2020 में बरोदा विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार इंदु राज नरवाल ने हराया था। दत्त साल 2019 में भी कांग्रेस के तीन बार के विजेता कृष्ण हुड्डा से सीट हार गए थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static