बरोदा को गुरुग्राम जैसा बनाऊंगा: योगेश्वर दत्त, हुड्डा पर कसा तंज, कहा- जनता से माफी मांगें

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 10:23 PM (IST)

गोहाना (सुनील): बरोदा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर दत्त नामांकन भरने के दूसरे दिन मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा ने मुझे दोबारा चुनाव लडऩे का मौका दिया है, इसलिए राजनीति में सेवा करने आया हूं। इस दौरान योगेश्वर ने कहा कि वे बरोदा को गुरुग्राम जैसा बनाने का काम करेंगे।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को इस क्षेत्र से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने हमेशा यहां की अपेक्षा की है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर योगेश्वर ने कहा कि हुड्डा ने पहले शैलजा से बदला लिया था, अब शैलजा ने हुड्डा से बदला लिया है। इस दौरान योगेश्वर दत्त के साथ कृषि मंत्री जेपी दलाल भी मौजूद थे।

दत्त ने कहा कि वे राजनीति में अपने देश की सेवा करने के लिए आए हैं, उन्हें राजनीति का इतना अनुभव नहीं, लेकिन वे चाहते हैं कि बरोदा का विकास हो। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का कारण खेल और शिक्षा को बढ़ावा देना है। गांव में पानी की समस्या हो या कुछ और समस्या उसका हल पावर में रहकर ही काम करवाया जा सकता है। पिछली बार समय कम होने की वजय से उनकी हार हुई थी।

योगेश्वर दत्त ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा बरोदा की जनता से माफी मांगें, क्योंकि उन्होंने इस क्षेत्र की उपेक्षा की है, उन्होंने कुछ नहीं किया। दत्त ने कहा कि वे अपनी काबलियत के दम पर डीएसपी लगे हैं। बरोदा की जनता को झूठी चौधर का नारा दिया गया, यहां किसी ने विकास नहीं, इसकी कसूरवार कांग्रेस पार्टी है। 

वहीं कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा बरोदा हलके के विकास के लिए करोड़ों रुपए की घोषणा की गई है। तीन और बड़े काम बरोदा हलके में होने हैं। आचार संहिता हटते ही इनको भी पूरा करने का काम किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static