शादी का झांसा देकर विवाहिता को भगा ले गया युवक, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 12:07 PM (IST)

अम्बाला शहर : सदर थाना क्षेत्र के अधीन आने वाले गांव धुराली में विवाहिता को शादी का झांसा देकर घर से भगाकर लेकर जाने का मामला सामने आया है। पत्नी के घर पर न मिलने पर पति ने सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पति दिनेश कुमार के बयान के आधार पर विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव धुराली निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि वह अम्बाला छावनी में डेंटिंग पेंटिंग की दुकान पर काम करता है। 2010 में जलबेहड़ा निवासी रजनी के साथ उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसके पास एक लड़का व लड़की हुई। शिकायतकर्त्ता ने बताया कि 14 मई की दोपहर को पत्नी रजनी घर से बिना बताए कहीं चली गई है और वह साथ में बेटे को भी लेकर गई है। पत्नी रजनी की अपने स्तर पर तलाश की गई लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान पत्नी रजनी घर से 80 हजार नकद जेवरात व बैंक की पास बुक लेकर गई है। दिनेश ने सौंडा निवासी विक्की पर पत्नी को शादी का झांसा देकर घर से लेकर जाने के आरोप लगाए। सदर थाना पुलिस ने पति के बयान के आधार पर विक्की के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static