विज की तारीफ में युवक ने गाया हरियाणवी गाना, दिव्यांग का लिखा गीत सुनकर गदगद हुए गृह मंत्री

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 08:55 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर एक युवक ने गृह मंत्री अनिल विज को समर्पित हरियाणवी गीत बनाया और आज खुद गृह मंत्री से मिल कर उन्हें वह गीत सुनाया। गीत को सुनकर गृह मंत्री अनिल विज ने युवक की तारीफ की और उसकी पीठ थपथपाई। 

 

PunjabKesari

 

दिव्यांग संजू ने लिखे गाने के बोले, राजू ने दिया म्यूजिक

अंबाला जिले के कोंकपुर गांव निवासी युवक राजू वडाली ने गीत की पंक्तियां गुणगुणाई “धाकड़ फैसले लेवै जो म्हारे हरियाणा मैं, सारे गुण अवलेबल हैं अनिल विज सयाणे मै..”। राजू ने बताया कि इस गीत में संगीत उसने दिया है, जबकि इस गीत को उसके दिव्यांग दोस्त संजू ने लिखा है। कैथल में उनका स्टूडियो है, जहां पर उन्होंने इस गीत में संगीत जोड़कर इसे अंतिम रूप दिया। उन्होंने बताया लगभग चार मिनट के गीत में गृह मंत्री अनिल विज कार्यशैली को बताने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया गृह मंत्री अनिल विज पर आगे भी वह और गाने बना रहे हैं जिन्हें जल्द अंतिम रूप दिया जाएगा। 

 

इससे पहले भी विज पर बन चुका गाना

उन्होंने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली प्रदेशभर में प्रचलित है, चाहे विकास का मामला हो या फिर न्याय का। सभी को उनसे एक आस रहती है। अम्बाला छावनी पहले विकास के मामले में अछूता था, मगर गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत यहां ढेरों विकास कार्य हुए हैं। गृह मंत्री अनिल विज ने इन युवाओं की प्रशंसा कर उनकी पीठ थपथपाई। बता दें कि इससे पहले भी गृह मंत्री की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर रॉकी मित्तल द्वारा उनके लिए एक गीत बनाया गया था, जोकी काफी चर्चा में रहा था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static