खाना खाकर कमरे में सोने गया था युवक, थोड़ी देर बाद जाकर देखा तो परिजनों के उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 08:06 AM (IST)

रतिया : मंगलवार रात्रि को रतिया उप मंडल के गांव हड़ोली में एक युवक द्वारा अपने ही घर के कमरे में मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने मृतक अमनदीप सिंह के बड़े भाई राम सिंह के बयानों के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। गांव के युवा की हुई मौत के पश्चात पूरे गांव में ही मातम छाया हुआ है। 

पुलिस के समक्ष बयान देते हुए राम सिंह ने बताया कि उसके पिता की करीब 20 वर्ष पहले ही मौत हो गई थी, जिसके पश्चात उसकी माता उनका पालन पोषण करने के लिए उनके ननिहाल गांव हड़ोली में ही आ गई थी। उन्होंने बताया कि उसका छोटा भाई, जो की अविवाहित है और मेहनत में दूरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार एक ही घर में रहता था और कल रात्रि को करीब 8.30 बजे उसका भाई खाना खाकर कमरे में सोने चला गया था। उन्होंने बताया कि रात्रि करीब 10.30 बजे जब उसने कमरे का गेट खोल कर देखा तो वह पंखे के साथ लटका हुआ था। उन्होंने बताया कि इसके पश्चात उसने शोर मचाया तो परिवार के लोगों ने तत्परता से ही उसे पंखे से नीचे उतार लिया था, लेकिन बाद में चैक किया तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

उन्होंने पुलिस को बताया कि उसका भाई अमनदीप सिंह पिछले काफी दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था और इस परेशानी के चलते ही उसने अपने आप पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त की है, इसलिए इस मौत में किसी का भी कसूर नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और बाद में मृतक के बड़े भाई के बयानों के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static