युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ सोशल मीडिया पर वारयल

9/24/2021 5:16:50 PM

हिसार(विनोद): हिसार के समीपवर्ती गांव शिकारपुर में एक युवक सत्यप्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मरने पर पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जो कि सोशल मीडिया पर वारयल किया है जिसमें युवक ने लिखा है उसकी गाव का सुनील नामक युवक जो कि सरकारी विभाग मे कार्यरत है वह जिम्मेवारी है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है। 

सुसाइड नोट मे बताया कि मरने वाले युवक सत्यप्रकाश के साथ गाव की युवती से प्रेम प्रंसग चल रहा है जिसमे शिकार पुर का सुनील नामक युवक उसे लडकी को ब्लैक मैल कर रहा था। इसी के चलते युवक ने आत्महत्या की है। मृतक के परिजनो संंदीप ने बताया कि सत्यप्रकाश का गाव की युवती के साथ प्रेम प्रसग चल रहा था इस बात का सुनील पता तो वह तग करने लगा सुनील लडकी को ब्लैक मेल करना शुरु कर दिया। 

 इसी के चलते युवक सोनू ने आत्महत्या की है। परिजनो ने पुलिस प्रशासन से माग है कि आरोपी युवक सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिफ्तार किया जाएगा। पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि सोनू ने घर में आत्माहत्या कर ली इसमें इस मामले में आरोपी युवक सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल मे किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static