युवक को झगड़ा रोकना पड़ा महंगा, चाकू से कर दी हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 09:41 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में एक 17 वर्षीय लड़को को झगड़ा रोकना महंगा पड़ गया। झगड़े को रोकने गए लड़के पर चाकू से हमला उसकी हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम के प्रेम पूरी झाड़सा में दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था और इसी विवाद के चलते शनिवार देर रात भी दोनों परिवारों में झगड़ा होने लगा। 

मृतक संजीत इसी झगड़े में बीच बचाव करने गया, लेकिन इस दौरान एक पक्ष के लोगो ने संजीत पर ही लाठी डंडो से हमला कर दिया। संजीत इस हमले से खुद को बचा पाता, इससे पहले की एक युवक ने संजीत पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से संजीत रक्तरंजित हालात में वही बेहोश हो गया। आस पास के लोगो ने संजीत को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान संजीत की मौत हो गई। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर  लिया है। 

पुलिस की माने तो प्रेम पूरी झाड़सा में रहने वाले पश्चिम बंगाल का अजय कुमार जिसने की बहुत ज्यादा शराब पी थी अपने भांजे गुलशन उर्फ पिंटू के साथ बहस करने लगा था। धीरे धीरे यही बहस झगड़े का रूप लेने लगी। वहीं यहीं ऑटो में बैठा 17 वर्षीय संजीत यह सब देख रहा था। यह झगड़ा देखते ही देखते खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस दौरान संजीत इस झगड़े को रोकने के लिए वहां चला गया, लेकिन तभी गुलशन उर्फ पिंटू ने चाकू से संजीत की गर्दन पर बार कर दिया।  

चाकू का बार इतना तेज था कि संजीत की गर्दन से खून की तेज धार निकलने लगी और संजीत वही निढाल हो गिर पड़ा। जबकि अभिषेक, कृष्ण व राहुल भी इस खूनी संघर्ष में बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 17 साल के संजीत की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल गुलशन उर्फ पिंटू, पिंटू की मां गीता और शुभम को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल लाठी डंडे, बेस बॉल के बैट व चाकू को बरामद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static