सिर में लकड़ी का बिंडा मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

1/14/2020 11:29:15 AM

करनाल(काम्बोज): कल्पना चावला मैडीकल कालेज में एक युवक के सिर में लकड़ी का बिंडा मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजन देवानंद ने बताया कि गांव जलमाना निवासी  सागर अपनी बुआ के घर रामनगर में रहता था, जो नगर निगम में सफाई कर्मचारी था। रविवार रात करीब डेढ़ बजे वह कल्पना चावला मैडीकल कालेज में गया हुआ था। इस दौरान उसका 2 युवकों से झगड़ा हो गया। युवकों में से एक ने सागर के सिर में लकड़ी का बिंडा मार दिया जिससे वह बेहोश हो गया और जमीन पर जा गिरा।

जिसके बाद वहां पुलिस मौके पर पहुंची। मगर कुछ देर बाद सागर को होश आ गया और वह अपने घर चला गया। सुबह जब उसके परिजन उसे उठाने लगे, तो वह लम्बी-लम्बी सांसें लेने लगा। उसकी बिगड़ती हालत को देखकर परिजन उसे कल्पना चावला मैडीकल कालेज में लाए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजन देवानंद ने आरोप लगाया कि रात को जब झगड़ा हुआ था तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी। 

जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। मगर आरोपी को पकडऩे के कुछ देर बात ही उसे छोड़ दिया। वहीं, मृतक के परिजनों ने जब हंगामा किया तो पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


Edited By

vinod kumar

Related News