पुजारी को भजन गायकी के दौरान युवक ने मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने पकड़ा तूल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 06:09 PM (IST)

फरीदबाद(अनिल राठी): पानीपत के चुलकाना धाम के पुजारी की फरीदाबाद में की गई पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भजन गायकी के दौरान स्टेज पर एक व्यक्ति आ जाता है और पुजारी को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है। इस घटना की शिकायत पुजारी ने पुलिस से की है। मामला सामने आने के बाद भजन गायक श्याम मित्तल ने भी इस घटना की निंदा की है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

पुजारी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक धार्मिक संस्थाओं में रोष है। चुलकाना निवासी पुजारी ने बताया है कि वह 30 मार्च को फरीदाबाद के पल्ला इलाके में श्याम बाबा का भजन गाने के लिए गया था। रात में संध्या तोमर नाम की महिला गायक भजन गा रही थी। तभी एक युवक अमित वशिष्ठ आया और उन्हें सम्मानित करने की बात कहकर उन्हें स्टेज पर बुला कर ले गया और स्टेज पर पहुंच कर अचानक उन्हें थप्पड़ मारने लगा। इस घटना को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। पुजारी को थप्पड़ मारने के मामले में धार्मिक संगठनों में पंचायत की और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

इस मामले में पीड़ित पक्ष पुलिस अधिकारियों से मिला और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में मशहूर भजन गायक श्याम मित्तल ने भी देवेंद्र पुजारी को इंसाफ दिलाए जाने की मांग की है। फरीदाबाद पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि अभी तक जो थप्पड़ मारने की वजह सामने आ रहीं है वह यह है कि अमित इस बात से नाराज था कि देवेंद्र पुजारी भजन कार्यक्रम में संध्या तोमर को नहीं बुलवाता था, जबकि संध्या उन्हें कार्यक्रमों में बतौर भजन गायक बुलवाती थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमित वशिष्ठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static