Haryana Top 10: गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत आज हरियाणा में करेंगे शिरकत,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 12:32 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के चरखी दादरी में आज गुजरात के राज्यपाल आचार्य  देवव्रत सहित बिजली मंत्री शिरकत करेंगे। इस दौरान गुरुकुल शिक्षा व प्राकृतिक खेती बचाने के लिए कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर कृषि मंत्री जेपी दलाल भी मौजूद रहेंगे।  

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय ने दुष्कर्म के दोषी को सुनाई 20 साल की सजा, 80 हजार रुपए जुर्माना भी लगा 

सोनीपत के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरुचि अतरेजा की अदालत ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दोषी को 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 80 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माने की राशि भुगतान नहीं पर अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। 

12 एकड़ की अवैध इंडस्ट्रियल कॉलोनी में चला पीला पंजा, ध्वस्तीकरण के दौरान भारी संख्या पुलिसकर्मी रहे मौजूद 

जिला नगर योजनाकार विभाग ने अलीपुर खालसा-खोतपुरा रोड पर काटी जारही 12 एकड़ की अवैध इंडस्ट्रियल कॉलोनी में पीला पंजा चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी। ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो।      

हम आलोचनाओं से नहीं डरते, व्यवस्था परिवर्तन के लगातार जारी रखेंगे काम : सीएम मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को विधानसभा बजट सत्र के दौरान सदन में घोषणा करते हुए कहा कि विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत अब विधायक 2 करोड़ रुपये की राशि गांवों के साथ-साथ शहरों में भी खर्च कर सकेंगे। 

पलवल में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, शव लेकर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

शहर में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े चैलेंज के साथ एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसे लेकर पीड़ित पक्ष के सैकड़ों लोग जिला अस्पताल में धरने पर बैठ गए। 

12 वर्षीय नाबालिक लड़की गायब, पुलिस की कार्यशैली से नाराज परिजनों ने सिविल रोड को किया जाम 

शहर की संजय कॉलोनी से लापता हुई 12 साल की बच्ची के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज परिजनों और कॉलोनी वासियों ने सिविल अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

हरियाणा के NCR एरिया को मार्च अंत तक मिलेगी 400 नई इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, सितंबर तक हजार बसों का है लक्ष्य 

मार्च 2023 यानी इसी महीने के अंत तक हरियाणा में 400 नई इलेक्ट्रॉनिक बसें सड़कों पर उतरने जा रही हैं। यह बसें हरियाणा के एनसीआर क्षेत्र में चलाई जाएंगी। नवंबर 2022 में प्रदेश सरकार ने 1000 इलेक्ट्रॉनिक बसों का ऑर्डर दिया था। 

चैतन्य बिश्नोई की शादी पर बवाल, Kuldeep Bishnoi समाज के खिलाफ जाकर कर रहे बेटे की शादी 

वैसे तो बच्चों की शादी माता-पिता के लिए खुशियां लाती है लेकिन कुलदीप बिश्नोई के लिए छोटे बेटे चैतन्य बिश्नोई की शादी मुश्किलें पैदा कर रही है। क्योंकि चैतन्य बिश्नोई की शादी सृष्टि अरोड़ा के साथ होने जा रही है और सृष्टि अरोड़ा पंजाबी समाज से है। 

करनाल में अमेरिका भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी को 4 महीने पहले दिए थे दस्तावेज 

आए दिन ठग नए-नए तरीके से ठगी कर रहे है जहां करनाल जिले में डॉलर कमाने के लालच में युवा कबूतरबाजों का शिकार हो रहे हैं। जिले के बांसा गांव में एक एजेंट पर युवक को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए हड़पने के आरोप लगे हैं। 

अंबाला में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: मां-बेटियां चला रही थी, 8 युवतियां गिरफ्तार व 1 फरार

हरियाणा के अंबाला कैंट में पुलिस ने मां-बेटियों द्वारा अपने मकान में चलाया जा रहा सेक्स रैकट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने न्यू दयाल बाग कॉलोनी में रेड कर मां-बेटियों और दलाल के अलावा धंधे में संलिप्त आठ युवतियों को मौके से पकड़ा है। 

पानीपत में चलती ट्रेन के हुए 2 हिस्से: दिल्ली से अमृतसर जा रही थी शान-ए-पंजाब, यात्रियों में मचा हड़कंप 

पानीपत जिले के समालखा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर उस समय यात्रियों में चीख-पुकार मच गई, जब शान-ए-पंजाब एक्सप्रेस ट्रेन की बीच में क्लिप निकल गई। जिससे इंजन सहित कुछ डिब्बे आगे दौड़ते चले गए। 

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static