काली मिर्च का सैम्पल भेजकर व्यापारी से रुपए हड़पने का आरोपी कर्नाटक से गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 12:54 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : एच.टी.एम. थाना पुलिस ने काली मिर्च का सैंपल भेजकर यहां के कारोबारी राजेश कुमार से 2 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में कर्नाटक के मैसूर में छापा मारकर आरोपी सैय्यद शोएब को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 30 हजार रुपए बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। मुलतानी चौक चौकी प्रभारी नरेश कुमार, हैडकांस्टेबल सुशील कुमार व एस.पी.ओ. देवेंद्र की टीम मैसूर में छापा माकर आरोपी सैय्यद शोएब को गिर तार किया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि भगत सिंह चौक स्थित आशीष ट्रेडर्स फर्म के संचालक राजेश कुमार ने कर्नाटक की एक कंपनी से मसाले की डील की थी। मैसूर की यूनिवर्सल एक्सपोर्ट कंपनी ने राजेश कुमार के पास काली मिर्च का सैंपल भेजा था। राजेश ने काली मिर्च का सैंपल पसंद कर फोन पर बातचीत कर कंपनी संचालक के खाते में दो लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए थे। वह कुछ दिन तक इंतजार करता रहा।

उसने बाद में फोन से संपर्क किया तो उसने मोबाइल फोन बंद कर लिया। व्यापारी ने बाद में पुलिस को शिकायत दी। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर 6 नवम्बर 2011 को धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत का केस दर्ज किया था। पुलिस ने 30 हजार रुपए बरामद कर आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static