डी.सी. ने रैडक्रॉस सोसायटी के कार्यालय का किया निरीक्षण, हर गतिविधि का लिया जायजा

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 12:47 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने बुधवार सायं 4 बजे अचानक जिला रैडक्रॉस सोसायटी के कार्यालय पहुंचकर चल रही गतिविधियों का निरीक्षण किया। उपायुक्त को अचानक कार्यालय में आया देखकर एक बार तो सभी कर्मचारी हक्के-बक्के रह गए। उपायुक्त ने हाजिरी रजिस्टर और कर्मचारियों की उपस्थिति का मिलान किया और रैडक्रॉस भवन की समस्त गतिविधियों का बारिकी से मुआयना किया।

रैडक्रॉस भवन पहुंचकर उपायुक्त ने सबसे पहले विकलांग प्रतिष्ठापन केंद्र में प्रोस्थेटिक व आर्थेटिक कक्षों का निरीक्षण किया। यहां तैनात सुरेश कुमार ने उपायुक्त को दिव्यांगजनों के लिए तैयार किए जाने वाले सहायक उपकरणों के बारे में जानकारी दी। उपायुक्त ने एड्स कंट्रोल सोसायटी द्वारा संचालित टार्गेटिड इंटर्वेंशन प्रोजैक्ट के कार्यालय का निरीक्षण किया। 

उपायुक्त ने फस्र्ट एड कार्यालय व प्राथमिक सहायता प्रशिक्षण कक्ष का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ड्राइविंग लाइसैंस के लिए प्राथमिक चिकित्सा का सर्टीफिकेट कोर्स कर रहे प्रशिक्षुकों से भी सीधा संवाद किया और उनसे आज सिखाए गए पाठ्यक्रम के संबंध में पूछा। उपायुक्त ने फिजियोथैरेपी सैंटर व कम्प्यूटर सैंटर का भी निरीक्षण किया और यहां चल रही गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। यहां उन्होंने कर्मचारियों की हाजिरी की जांच की। इस अवसर पर जिला प्रशिक्षण अधिकारी सुरेंद्र श्योराण, लेखाकार राहुल शर्मा, सहायक पूनम शर्मा, जगदीश चंद सहित अन्य सभी कर्मचारी मौजूद पाए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static