पार्षद का चुनाव लड़ चुके राकेश शर्मा पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 12:21 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : नगर परिषद का वार्ड-15 से चुनाव लड़ चुके समाजसेवी राकेश शर्मा को वीरवार देर रात्रि गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल राकेश शर्मा अपनी गाड़ी से डाबड़ा ओवरब्रिज स्थित स्वयं निजी अस्पताल पहुंचे। हालांकि उस समय पड़ोस के 2 युवकों को गाड़ी में बिठा लिया था लेकिन गाड़ी चलाकर वे स्वयं गए। अस्पताल में चिकित्सक न मिलने पर पैदल ही दूसरे अस्पताल में पहुंचे।

जहां देर रात्रि तक उनका इलाज चल रहा था। गोली मारने के कारणों के पीछे परिषद चुनाव की रंजिश बताया जा रहा है। यह भी सामने आ रहा है कि राकेश शर्मा ने चिकित्सकों को मौखिक रूप में भाजपा नेता एवं पार्षद प्रीतम सैनी पर हमला करने का शक जाहिर किया है। दूसरी तरफ पार्षद प्रीतम सैनी का कहना है कि वे एक शादी समारोह में गए हुए हैं। उनका इस गोलीबारी से कोई लेना देना नहीं है। 

घायल राकेश शर्मा की माता माया देवी ने पुलिस को बताया कि गोलीबारी की यह घटना उस समय हुई जब राकेश शर्मा अपने घर पर गाड़ी से आ रहा था। मोटरसाइकिल और एक गाड़ी में सवार व्यक्तियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। राकेश शर्मा को कई गोलियां लगी हैं। सी.आई.ए. इंस्पैक्टर बिजेंद्र सिंह, अर्बन एस्टेट चौकी प्रभारी वहां पर पहुंचे। देर रात्रि पुलिस घायल के बयान ले रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static