VIDEO: स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता ने योगराज शर्मा को हड़काया, गुलदस्ता लेने से किया इनकार

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:23 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी)हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता अभी हाल ही में नायब सरकार मंत्रिमंडल का हिस्सा बने हैं, वहीं विस्तार के हफ्ते बाद ही कमल गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कमल गुप्ता पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के खास वर्कर योगराज शर्मा को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि मंत्री नाराज हैं कि योगराज शर्मा ने उनके द्वारा करवाए जा रहे हिसार टाउन पार्क के करोड़ों के काम की शिकायत मुख्य सचिव को भेजी।

कमल गुप्ता को हिसार में योगराज शर्मा को गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं। कमल गुप्ता गुलदस्ता लेने से मना कर देते हैं। वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'आप लोगों का दिमाग खराब है, तुम एंटी हो'। मंत्री ने इसके बाद अपनी गाड़ी का शीशा उतारते हैं और फिर कहते हैं कि जो करना है, वो आप कर लें।

बता दें कि डॉ. कमल गुप्ता बीते रविवार को हिसार भाजपा कार्यालय में पहुंचे थे। यहां अन्य लोगों की तरह समाजसेवी योगराज शर्मा भी गुलदस्ता लेकर मंत्री के सम्मान समारोह में पहुंचे थे। भाजपा जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, पूर्व मेयर गौतम सरदाना सहित अन्य नेता मौजूद थे। सभी ने डॉ कमल गुप्ता को दोबारा मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static