शराब व मीट विक्रेता की हत्या, परिजनों ने 4 ठेकेदारों व अन्य पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 12:48 PM (IST)

हिसार (ब्युरो) : जिले के गांव सलेगढ़ के बस अड्डे के पास शनिवार रात को कुछ लोगों ने रॉड बगैरहा से वार कर गांव के 32 वर्षीय प्रवीण कुमार की हत्या कर दी। परिजनों ने 4 ठेकेदारों और तीन-चार अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पहले इसे सड़क हादसा बताती रही। मगर बाद में परिजनों और रिश्तेदारों ने मोर्चरी से शव उठाने से इन्कार किया तो सदर थाना पुलिस ने चार नामजद और तीन-चार अन्य के खिलाफ हत्या व एस.सी-एस.टी. एक्ट का केस दर्ज किया। सिविल अस्पताल में व्यापक पुलिस बल तैनात रहा।

सलेगढ़ गांव के पोखर दास ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि मात्रश्याम निवासी शराब ठेकेदार आजाद व बबलू और खारिया निवासी रामनाथ व कुलदीप तथा तीन-चार आदमियों ने मेके बेटे प्रवीण को शनिवार रात करीब 10 बजे हत्या कर दी। 10 दिन पहले इन ठेकेदारों ने मुर्गे व शराब की दुकान पर आकर प्रवीण को जान से मारने की धमकी देकर जातिसूचक शब्द कहे थे। वे कहकर गए थे कि तू हमारी शराब नहीं बेचता। प्रवीण ने मुझे वह बात बताई थई। मैंने ठेकेदार के पास जाकर कहा था कि हम आपकी ही शराब बेचते है। किसी और की नहीं। सलेगढ़ के प्रेम ने बताया कि मेरा बड़ा भाई प्रवीण रात को गांव के बस अड्डे के पास की दुकान से बाइक पर घर के लिए चला था। वह बाद में रास्ते में घायल हालत में अचेत मिला। उसके सिर पर पीछे चोट का निशान था। बाइक कुछ दूर सही-सलामत खड़ी थी। हम प्रवीण को एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में हत्या और एस.सी.-एस.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।   

अस्पताल में भारी पुलिस बल था तैनात
प्रेम ने बताया कि पुलिस पहले इसे सड़क हादसा बताती रही। उसके बाद हमने पुलिस से साफ तौर पर कह दिया कि जब तक हत्या का केस दर्ज नहीं होगा। हम मोर्चरी से शन नहीं उठाएंगे। बाद में सिविल अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बस तैनात कर दिया गया। इससे पहले परिजन व ग्रामीण सदर थाना पहुंचे। डी.एस.पी. अशोक कुमार, सदर थाना प्रभारी संदीप कुमार और अन्य के साथ पुलिस बल अस्पताल में पहुंचा। फिर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। ग्रामीण बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव लेकर गांव रवाना हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static