दिनदिहाड़े महिला से 70 हजार रुपए की लूट

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2015 - 10:52 AM (IST)

जींद (भूपिंद्र मोर): जींद शहर में पुलिस सुरक्षा की पोल बुधवार को फिर खुल गई। सोमवार को ही जींद के एस.पी. ने पीले रंग की टी.वी.एस. अपाचे की 26 बाइक और इनके राइडर को झंडी दिखाकर काम पर लगाया था। तब दावा किया गया था कि पीले रंग की 26 राइडर आपराधिक तत्वों पर नजर रखेंगी और उन्हें दबोचने का काम करेंगी लेकिन बुधवार को ही जींद में दिन-दहाड़े एक महिला से 70 हजार रूपए की नकदी उड़ाकर एक युवक फरार हो गया और पीले रंग की 26 बाइकों पर सवार पुलिस के राइडर और कई पी.सी.आर. में से कोई भी उस युवक तक नहीं पहुंच पाया।

गत बुधवार सुबह शहर के सबसे व्यस्त और वी.वी.आई.पी. गोहाना रोड पर स्थित ए.डी.सी. कार्यालय के सामने एक युवक ने एक महिला पर बिस्कुट का घोल डालकर उसके पास से 70 हजार रुपए की नकदी उड़ाने की वारदात को अंजाम दिया। सिंधवी खेड़ा गांव के रामफल की पत्नी ओमपति अपने बेटे दिनेश के साथ गत बुधवार सुबह गोहाना रोड पर हुडा मार्कीट स्थित पी.एन.बी. की मु य शाखा में पहुंची थी। उसने बैंक से 70 हजार रुपए निकलवाए और थैले में डाल लिए।

थैले में पैसे डालकर ओमपति जब बस अड्डे की तरफ जा रही थी तो डी.आर.डी.ए. परिसर, जहां ए.डी.सी. समेत कई सरकारी कार्यालय हैं, के ठीक सामने एक युवक ने ओमपति को उसके कपड़ों पर गंदगी लगी होने की बात कही। इस दौरान ओमपति का बेटा दिनेश कुछ खरीदने के लिए पास की दुकान पर चला गया था।

कपड़ों पर गंदगी की बात सुनकर ओमपति ने जब यहां एक पेड़ के नीचे लगी पानी की टंकी के पानी से कपड़े धोने का प्रयास किया तो इसी दौरान युवक ने उसके पैसे वाले थैले पर हाथ साफ कर दिया और वह मौके से फरार हो गया। यह युवक ओमपति को जाता दिखाई भी दिया और उसने शोर मचाया तथा अपने बेटे को इसकी सूचना दी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर शहर थाना प्रभारी तेजबीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। इसके बावजूद ओमपति को 70 हजार रुपए की चपत लगाने वाला युवक मौके से फरार हो गया और जींद की सड़कों पर सरकार का महंगा पैट्रोल फूंकने वाली पीले रंग की 26 राइडर बाइक और पी.सी.आर. आदि उस तक नहीं पहुंच पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static