मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल में भटकते रहे परिजन

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 11:27 AM (IST)

जींद (ब्यूरो): हिसार जिले के गांव बास के निकट रोडवेज बस की टक्कर में मरने वाले आटो चालक गांव शामलो खुर्द निवासी सुमित दहिया के शव को लेने के लिए परिजन 19 घंटे अस्पताल में चक्कर काटते रहे।बुधवार शाम को मृतक का शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था और बास थाना पुलिस ने सुबह अस्पताल में पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज कर लिए थे।

उसके बाद पोस्टमार्टम करवाने के लिए कागजात लेकर परिजन अस्पताल में इधर-उधर भटकते रहे। परिजन इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिले तो जल्द ही पोस्टमार्टम के लिए डाक्टर भेजने का आश्वासन दिया। काफी देर इंतजार करने के बाद जब पोस्टमार्टम नहीं हुआ तो परिजनों में आक्रोश बढ़ गया।

परिजनों के तेवर को देखने के बाद हड्डी रोग विशेषज्ञ व आर.एम.ओ. डॉ. संतलाल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे और करीब 1 बजे परिजनों को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि सुमित का शव बुधवार शाम को करीब 6 बजे पहुंच गया था।

पहले तो बास थाना पुलिस के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन सुबह जब पुलिस ने कागजात तैयार करके दिए तो उसके बाद डॉक्टर नहीं आए। मौत के बाद परिजन व रिश्तेदार काफी परेशान हो चुके थे। आर.एम.ओ. डॉ. संतलाल ने बताया कि कागज पूरा करने में पुलिस ने ही देरी की है। जब कागज पूरे होकर उसके पास पहुंचे तो उन्होंने तुरंत ही पोस्टमार्टम कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static