एक लाख का ईनामी बदमाश साथियों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 10:20 AM (IST)

जींद(प्रदीप): जींद सी.आई.ए. स्टाफ ने मुठभेड़ के बाद 1 लाख रुपए के ईनामी बदमाश राकेश को 2 अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों पर हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में हत्या और लूटपाट के अनेक मामले दर्ज हैं। इनका अगला टारगेट कवि गांव के अमित के साथ मिलकर रिठाल के कुख्यात बदमाश सुंदरा की पानीपत में गवाही के दौरान अदालत परिसर में हत्या करना था। 

पुलिस ने तीनों बदमाशों को 3 दिन के रिमांड पर लिया है। डी.एस.पी. पवन कुमार ने बताया कि जींद सी.आई.ए. स्टाफ को सूचना मिली थी कि रायचंदवाला गांव के पास कुख्यात बदमाश कुकी रिठाल गैंग का सदस्य पानीपत के कवि गांव का अमित, गैंग के मुख्य सरगना कवि गांव के राकेश और उसके साथियों से मिलने आ रहा है। 

सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा ए.एस.आई. आत्माराम के नेतृत्व में पुलिस पार्टी रायचंदवाला गांव भेजी गई। दालमवाला गांव से निकलते ही शाहपुर माइनर पर पुलिस ने सामने से आ रही मारुति स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया। कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। पुलिस पार्टी ने तीनों युवकों को घेर कर काबू कर लिया। 

बदमाशों की पहचान पानीपत के कवि गांव के राकेश, पंजाब के जिरकपुर के गगनदीप उर्फ फौजी, रोहतक जिले के रिठाल गांव के सुनील उर्फ शील्ला के रूप में हुई। तीनों बदमाशों के कब्जे से 3 पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस बरामद हुए। बदमाशों में से एक कुकी गैंग के राकेश की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपए का ईनाम घोषित है। 50 हजार रुपए पानीपत और 50 हजार रुपए का ईनाम रोहतक पुलिस ने राकेश की गिरफ्तारी पर रखा हुआ है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static