पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, ड्रोन कैमरे से शहर का किया निरीक्षण

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 01:32 PM (IST)

नरवाना (राजीव) : लॉकडाऊन की अवधि 3 मई तक बढ़ाने के बाद एक बार फिर पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। पुलिस ने लॉकडाऊन की पालना करवाने के लिए शहर में सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। मंगलवार को पुलिस ने डी.एस.पी. जगत सिंह व सिटी थाना प्रभारी मनीष सहारण के नेतृत्व में ड्रोन कैमरे से शहर का निरीक्षण किया। पुलिस ने ड्रोन कैमरे से चप्पे-चप्पे पर नजर रखी।

डी.एस.पी. जगत सिंह ने राजू एम.सी. गली से ड्रोन कैमरे की शुरूआत की। इस दौरान पुलिस ने बेवजह बाहर घूम रहे लोगों को चेतावनी दी और घरों में रहने की अपील की गई। पुलिस ने बेवजह सड़कों पर वाहन लेकर घूम रहे वाहन चालकों को रोककर उनकी जांच की और वाहन चालकों के चालान भी किए। डी.एस.पी. जगत सिंह ने स्वयं वाहनोंं के चालान भी काटे। डी.एस.पी. जगत सिंह ने कहा कि ड्रोन कैमरे से पूरे नरवाना पर निगाहें रखी जा रही है। कोई भी बिना वजह बाहर ना निकले।

डी.एस.पी. ने बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि लॉकडाऊन के  नियमों की अनदेखी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस लॉकडाऊन का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटेगी। सिटी थाना प्रभारी मनीष सहारण ने आमजन से अपील की है कि सोशल डिस्टैंस बनाए रखें और सभी अपने अपने घरों में रहें। उन्होंने दुकानदारों को भी कहा कि दुकानों में एक समय में एक ही ग्राहक होना चाहिए और दुकानों के बाहर गोल निशान होने चाहिए ताकि सोशल डिस्टैंस बनी रहे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static