जिला प्रशासन ने रोडवेज से मांगी बसें, रास्तों और चौकों पर बढ़ाई जा सकती है पुलिस फोर्स

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 12:41 PM (IST)

जींद (राठी) : कोरोना वायरस के प्रति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने रोडवेज प्रबंधन से बसों की डिमांड की है। इसको लेकर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को रोडवेज के कंट्रोल रूम से बसों की व्यवस्था करने को कहा है। इस पर रोडवेज प्रबंधन ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन को 7 बसों की सूची बनाकर डी.सी. कार्यालय भेज दी है। अब जिला प्रशासन जरूरत पडऩे पर बस स्टैंड में खड़ी बसों को मंगवाएगा।

जिले में कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉकडाऊन के चलते जिला प्रशासन अब गंभीर हो गया है। इस स्थिति से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने रोडवेज प्रबंधन से बसों की डिमांड की है। इन बसों को जिला प्रशासन दूसरे जिलों से पुलिस फोर्स लाएगा या जिले की अन्य तहसीलों में इन बसों के माध्यम से पुलिस फोर्स भेजी जाएगी।   

ड्राइवर-कंडक्टरों को ड्यूटी पर बुलाया
रोडवेज वर्कशाप के पास ड्यूटी कार्यालय में बनाए गए कंट्रोल रूम के कर्मचारियों ने कुछ ड्राइवर-कंडक्टरों को ड्यूटी पर बुला लिया है। कंट्रोल रूम कर्मचारियों ने उन ड्राइवर-कंडक्टरों को बुलाया है जो कि शहर में रहते हैं। उनको साफ निर्देश भी दिए हैं कि जब भी जिला प्रशासन की ओर से उनके पास कोई भी मैसेज आता है तो वह तुरंत वह ड्यूटी का निर्वाह करते हुए अपनी बसों को लेकर डी.सी. कार्यालय पहुंचे ताकि जिला प्रशासन को बसों की सुविधा लेने में कोई परेशानी हो।  

7 बसों को एमरजैंसी में रखा 
जिला प्रशासन की ओर से उनके पास बसों की डिमांड आई थी। इसको लेकर उन्होंने 7 बसों को एमरजैंसी रखा है। जिला प्रशासन को जब भी बसों की जरूरत पड़ेगी। उन बसों को तुरंत जिला प्रशासन के हवाले कर दिया जाएगा। इसके लिए रोडवेज प्रबंधन ने भी नजदीकी ड्राइवर-कंडक्टर जो शहर में ही रहते हैं। उनको सूचना दे दी है और उनको साफ तौर पर कहा है कि जब भी जिला प्रशासन की तरफ से कोई मैसेज आए तो वह तुरंत बसें लेकर मौके पर पहुंचे।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static