हनीट्रैप में फांसकर व्यापारी से 1.50 लाख रुपए ऐंठने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 12:28 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): व्यापारी को हनीट्रैप में फांसकर एक लाख 50 हजार रुपए रंगदारी ऐंठने के मामले में वांछित आरोपी को थाना कलायत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  एस.पी. वसीम अकरम ने बताया कि अनाज मंडी कलायत निवासी एक व्यवसायी का साला कुंवारा है, जिसके रिश्ते की उसने कई जगह बात चला रखी थी, जिनमें रिश्ते तय करवाने का काम करने वाला आरोपी राजपाल निवासी कुराड़ भी शामिल है।  राजपाल ने शिकायतकत्र्ता दुकानदार के मोबाइल पर एक लड़की भी फोटो भेजी थी, जिसे देखने के लिए वे दोनों 4 जून को गाड़ी से जा रहे थे, तो रास्ते में राजपाल ने कहा कि हमें लड़की की बहन को साथ लेकर चलना है, जो पिहोवा में शादीशुदा है।

पिहोवा पहुंचकर राजपाल के द्वारा लड़की की कथित बहन को बुला लिया, जिसने बताया कि उसकी बहन व मां उसकी बुआ के घर तरावड़ी गई है, जिसे देखने के लिए सभी दोपहर के समय तरावड़ी पहुंचे। वहां मकान पर आई एक लड़की को अचानक कमरे में छोड़कर राजपाल व पिहोवा वाली लड़की अचानक कहीं चले गए, तभी हाथों में पिस्तौल व लाठी लिए 2 युवक वहां पहुंचे, जिनके द्वारा लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर दुकानदार से मारपीट की गई व अवैध हथियार के बल पर उसके कपड़े उतवाकर वीडियो फिल्म बना उसे ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रुपए की मांग करने लगे तथा उसे कमरे में बंद कर दिया। 

पीड़ित द्वारा अपने किसी परिचित को फोन करके एक लाख 50 हजार रुपए का प्रबंध करने को कहा व आरोपी कलायत आकर नकदी ले गए।
 किसी को बताने पर परिजनों व पुत्र को जान से मारने की धमकी देते हुए व्यापारी को छोड़ दिया गया तथा रेप मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर शीघ्र शेष नकदी का प्रबंधन करने की कहने लगे। गत 7 जून को दर्ज मामले की जांच थाना प्रबंधक कलायत इंस्पैक्टर अनूप कुमार की अगुवाई में एस.आई. रमेश की टीम द्वारा करते हुए आरोपी राजपाल निवासी कुराड़ को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static