करोड़ों रुपए की लागत से होगा शहर का कायाकल्प: अमनदीप शर्मा

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 01:02 PM (IST)

गुहला चीका(गोयल):नगरपालिका चीका ने करोड़ों रुपए के प्रस्ताव पास कर शहर के चहुंमुखी विकास को अंजाम देने का निर्णय लिया है और जल्द ही इस पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। करोड़ों रुपए की लागत से इतने विकास कार्य करवाए जाएंगे जिससे चीका शहर की पूरी तरह कायाकल्प होगी। उक्त आश्वासन न.पा. चेयरपर्सन अमनदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री खट्टर से आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। न.पा. चेयरमैन ने कहा कि कालोनी की सभी सड़कें राजधानी की तर्ज पर बनाई जाएंगी जिसमें कोई कोरकसर बकाया नहीं रहेगी।

चेयरमैन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि शहर में किसी भी तरह के विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। शहर के विकास के लिए नगरपालिका जो भी प्रस्ताव पास कर भेजेगी सरकार उस पर तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई करेगी।  अमनदीप शर्मा ने कहा कि नगरपालिका सभी पार्कों का सौंदर्यीकरण करेगी और सभी पार्कों में लाइटों की उचित व्यवस्था की जाएगी, सफाई व्यवस्था पर नगरपालिका का पूरा ध्यान केंद्रित रहेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहा है कि जो भी कोई अधिकारी व कर्मचारी विकास की राह में रोड़ा अटकाए मुख्यमंत्री कार्यालय को तुरंत सूचित किया जाए। ऐसे अधिकारी व कर्मचारियों को भाजपा सरकार में बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा। अमनदीप ने सभी शहरवासियों से आह्वान किया कि नगरपालिका के कार्यों में अपना अमूल्य योगदान दें। 

एक भी बंदर नहीं देगा दिखाई...
अमनदीप शर्मा ने कहा कि शहर में बंदरों द्वारा मचाए गए उत्पात से शहरवासियों को जल्द ही निजात मिल जाएगी क्योंकि जल्द ही न.पा. बंदरों को पकडऩे के लिए एक अभियान चलाएगी जिसमें बंदरों को पकडऩे के लिए विशेषज्ञों का सहारा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर की रिहायशी कालोनियों से शिकायतें प्राप्त हुई थीं कि हुड्डा कालोनियों में महिलाओं को बंदरों द्वारा काटने की कई घटनाएं सामने आई थीं जिसे लेकर नगरपालिका ने उक्त निर्णय लिया है। 

नंदीशाला की तरफ भी दिया जाएगा विशेष ध्यान...
न.पा. चेयरपर्सन ने बताया कि शहर की सरकारी नंदीशाला की ताजा स्थिति को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूरा आश्वासन दिया कि सरकार नंदीशाला के उत्थान के लिए पूरी तरह कृतसंकल्प है और गायों को ठंड से बचाने, चारा, पानी व अन्य संसाधनों की उचित व्यवस्था की जाएगी। चेयरपर्सन ने गौ भक्तों का आह्वान किया कि ठिठुरती ठंड में गायों को बचाने के लिए वे निरंतर गौशाला में आएं और पुण्य के इस कार्य में भाग लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static