आई.टी.आई. के छात्र पर हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 01:10 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): बस स्टैंड ढांड के निकट एक दर्जन से अधिक युवकों ने एक छात्र को हमला कर घायल कर दिया। प्रेम नगर मोहल्ला कौल निवासी राहुल कुमार ने बताया कि वह पूंडरी आई.टी.आई. में पढ़ता है। आई.टी.आई. में पूंडरी में इलैक्ट्रीशियन ट्रेड में साहिल उर्फ शैली निवासी जाजनपुर पढ़ता है। वह गत 10 सितम्बर को आई.टी.आई. से छुट्टी होने पर बस में पूंडरी से वाया ढांड होते हुए कौल जा रहा था। 

कौल के पास बस में भीड़ होने के कारण साहिल को थोड़ा आगे होने को कहा तो उसने उसका गला पकड़ लिया व गाली-गलौच करने लगा। तब बस में बैठी सवारियों ने बीच-बचाव किया। साहिल ने टैलीफोन करके ढांड बस अड्डे पर साथियों को बुला लिया। जब वह ढांड अड्डे पर बस से उतरकर कौल की बस का इंतजार कर रहा था, तब करीब 6.15 बजे साहिल के साथ अंकित अरनेचा जिला कुरुक्षेत्र व मुर्गा जाजनपुर व सागर जाजनपुर 8-10 लडकों के साथ आए व झगड़ा करने लगे।

अंकित ने हाथ में पहने पंच से कई वार मुंह पर किए जोकि बाई आंख के नीचे, नाक व मुंह पर लगे। साहिल, मुर्गा व अन्य ने डंडों से पीटा जिससे वह जमीन पर गिर गया व बचाव का शोर किया। तब चचेरे भाई मोहित ने बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों के साथ उसे बचाया।

झगड़े के दौरान मोबाइल फोन भी गिर गया। हमलावर उसकी जेब से पर्स ले गए जिसमें आधार कार्ड, आई.टी.आई. का आई-कार्ड, 5,000 रुपए थे। आरोपी जाते समय जान से मारने की धमकी दे गए। ए.एस.आई. कृष्ण लाल ने बताया कि आरोपी साहिल, अंकित, मुर्गा, सागर व 10 अन्य पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static