नगर की समस्याओं को लेकर उपायुक्तको सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 04:44 PM (IST)

कैथल(मित्तल): समाजसेवी डा. अश्विनी शर्मा ने अपने समाजसेवी साथियों समाजसेवी सतपाल गुप्ता व समाजसेवी लाजपत राय सिंगला के साथ लघु सचिवालय में पहुंचकर उपायुक्त सुजान सिंह से भेंट की। इसके पश्चात उन्होंने अपनी मांगों को लेकर उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा। डा. अश्विनी शर्मा हृतवाल ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि शहर के माता गेट में स्थित ऊधम सिंह पार्क बदहाली की स्थिति में है। 

इस संबंध में पूर्व उपायुक्त को भी ऊधम सिंह पार्क का उचित रख-रखाव रखने बारे अवगत करवाया गया था परंतु ज्यों-त्यों बनी हुई है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से ऊधम सिंह पार्क का उचित रख-रखाव करने की मांग की, ताकि पार्क के आसपास की कालोनियों में रहने वाले लोग सुबह-सायं पार्क में सैर करके स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सके। डा. अश्विनी ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से शहर में जल व्यवस्था का सुचारू रूप से न होना, स्ट्रीट लाइटों का न जलना, पिहोवा चौक पर यातायात की समस्या, यातायात की लाइटों का बंद होना व सायं 5 बजे के बाद कैथल-कुरुक्षेत्र बस सेवा का उपलब्ध न होना आदि समस्याओं से उपायुक्त को अवगत करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि उपायुक्त से इस ज्ञापन के माध्यम से आग्रह किया गया है कि उपरोक्त सभी समस्याओं का शीघ्र से शीघ्र समाधान किया जाए, ताकि नगर वासियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। डा. अश्विनी बताया कि ज्ञापन के माध्यम से उपायुक्त से यह मांग भी की गई है कि वे सरकार को अनुशंसा भेजकर कैथल का नाम कपिस्थत करवाने की अनुकंपा करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static