पुलिस ने बुलेट बाइक से पटाखे बजाने वाले का काटा 32,500 रुपए का चालान

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 01:51 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : रविवार की सुबह गांव क्योड़क की गलियों में बुलेट बाइक के साइलैंसर की मार्फत पटाखे की आवाज द्वारा क्षेत्र में दहशत पैदा करने वाले असामाजिक तत्व को चौकी क्योड़क पुलिस द्वारा काबू कर उसकी बुलेट का यातायात नियमों के तहत 32,500 रुपए का चालान काटकर मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई। क्योड़क के सरपंच बलकार सिंह आर्य ने कहा कि अगले 2/3 दिन में गांव निवासी नवयुवकों के पास मौजूद पटाखे बजाने वाली सभी बुलेट बाइकों की पहचान कर उनके साइलैंसर उतरवाए जाएंगे। 

एस.पी. शशांक कुमार सावन के निर्देशानुसार चौकी क्योड़क प्रभारी राजबीर सिंह की अगुवाई में हैडकांस्टेबल प्रदीप कुमार व एच.सी. ईश्वर सिंह की टीम द्वारा गांव के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल वाली मुख्य गली में नाकाबंदी के दौरान उक्त बुलेट मोटरसाइकिल चालक को काबू किया गया। जांच के दौरान चालक के पास आर.सी., बीमा तथा चालक लाइसैंस भी नहीं पाए गए, तो बाइक पर नियमानुसार कार्रवाई की गई। 

बता दें कि इससे पूर्व पुलिस को ग्रामवासियों की शिकायतें प्राप्त हो रही थी कि गांव के कुछ असामाजिक तत्व स्कूल छात्राओं को देखकर बुलेट बाइक द्वारा पटाखे बजाते हैं। पटाखे बजाने वाली बुलेट बाइकों के खिलाफ आगे भी पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static