पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, 14 दिन बाद भी पूर्व CMO के खिलाफ नहीं हुआ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 01:37 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर): कैथल में 28 फरवरी को कैथल के डीसी प्रदीप दहिया द्वारा विभाग की जांच में दोषी पाए गए कैथल के पूर्व सीएमओ सुरेंद्र नैन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने के आदेश एमपी कैथल को दिए गए थे। हैरान करने वाली बात यह है कि कैथल पुलिस द्वारा अब तक भी दोषी पूर्व CMO के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है । 
 
गौर रहे कि कैथल के पूर्व CMO सुरेंद्र नैण द्वारा उनके कार्यकाल के दौरान कैथल के जिला नागरिक अस्पताल में विभाग की बिना अनुमति के स्वीकृति पदों से ज्यादा कर्मचारी रखकर विभाग को करीब 45 लाख रुपयों से अधिक का आर्थिक नुकसान किया था जिसकी विभागीय जांच में यह घोटाला साबित भी हो चुका है।

इस संबंध में आरटीआई कार्यकर्ता जयपाल द्वारा कैथल के एसपी को एक शिकायत मामला दर्ज करने बारे दी गई थी जिस पर कैथल एसपी ने दोषी पूर्व CMO के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए डीसी कैथल से कॉमेंट्स मांगे थे। डीसी ने अपने कॉमेंट्स में SP को दोषी पूर्व CMO के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करने बारे एक पत्र लिखा था।  14 दिन बीत जाने के बाद भी कैथल पुलिस द्वारा उपरोक्त दोषी पूर्व सीएमओ सुरेंद्र नैन के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है और पुलिस केवल कागजों की खानापूर्ति करने में लगी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static