कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए कलायत में सैनिटाइजर स्प्रे अभियान शुरू

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 10:37 AM (IST)

कैथल/कलायत : कलायत नगर पालिका ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए जिला उपायुक्त सुजान सिंह के निर्देश पर बचाव कार्य शुरू कर दिए हैं। पहले चरण में श्री कपिल मुनि धाम मार्ग, नैशनल हाई-वे, रेलवे रोड और दूसरे इलाकों में स्थित बाजारों में सैनिटाइजर स्प्रे करवाने का कार्य शुरू किया गया। क्रमवार हर वार्ड में सैनिटाइजेशन करवाया जाएगा। इस दौरान न.पा. कार्यकारी चेयरपर्सन पूजा धीमान मौजूद रही। 

उन्होंने लोगों से दो गज की दूरी, मास्क और सैनिटाइजर के इस्तेमाल की अपील की। पालिका सचिव राजेश शर्मा ने बताया कि कोरोना संकट को लेकर प्रशासन सजग है। सरकार की हिदायतों के अनुसार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। सचिव के निर्देश पर नगर पालिका सुपरवाइजर सोमप्रकाश शर्मा, नवीन राणा और दूसरे कर्मचारियों की टीम ने चप्पे-चप्पे पर सैनिटाइज करने की मुहिम चलाई। कर्मियों ने सैनिटाइजर के साथ-साथ लोगों से स्वास्थ्य के प्रति सजगता का परिचय देते कोरोना महामारी को रोकने में अपना सहयोग देने की अपील की। 

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2020 में भी तत्कालीन नगर पालिका चेयरपर्सन रजनी राणा की अगुवाई में संपूर्ण नगर में निरंतर कई बार सैनिटाइजर स्प्रे करवाया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अपील पर नगर पालिका के साथ-साथ सामाजिक संगठनों-आमजन ने अपना हर संभव योगदान संकट काल में दिया था। सांझे प्रयासों का ही परिणाम रहा कि कोरोना का प्रसार अपेक्षाकृत कम रहा। अब जिस प्रकार कोरोना के रोगी सामने आ रहे हैं उसके चलते हर किसी से गंभीरता का परिचय देने की अपील की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static