गोदाम का ताला तोड़कर एक लाख रुपए का सामान चोरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 12:42 PM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): शहर में बेखौफ घूम रहे चोरों, लुटेरों और दहशतगर्दो का यह आलम है कि हर रोज किसी न किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस चाह कर भी इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकामयाब हो रही है। बीती रात चोरों ने घरौंडा ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम का ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपए का माल चोरी कर लिया। चोरी की इस वारदात का उस समय पता चला जब पड़ोस के दुकानदार ने गोदाम का ताला टूटा हुआ देखा।

उसने गोदाम के साथ लगते कमरे से सो रहे कर्मचारी को उठाया तो पता चला कि चोरों ने वहां पर पड़े कीमती सामान के ऊपर से हाथ साफ कर दिया। तुरंत इसकी सूचना ट्रांसपोर्ट के मालिक को दी गई। कंपनी के मालिक बलबीर सिंह ने बताया कि चोर कम्प्यूटर, छह पेटी सिङ्क्षलग फैन, हॉजरी का सामान व गैस सिलैंडर ले गए। वहीं कमरे में सो रहे कर्मचारी का कहना है कि वह रात्रि के 2 बजे तक मोबाइल पर अपने परिवार से बात कर रहा था लगता है कि चोरी उसके बाद हुई। बलबीर सिंह ने चोरी की सूचना लिखित में पुलिस को दे दी है। 

वहीं, वहां पर एकत्रित लोगों का कहना है कि आखिर कब तक ऐसा चलेगा। शहर में जो वारदातें हो रही है, उनसे न केवल लोग खौफजदा हैं बल्कि अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्रचिन्ह लग रहे हैं। जनता की सेवा में मुस्तैद रहने वाली पुलिस को क्या हो गया।  लोगों ने पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है कि सक्रिय गिरोह को पकड़कर सलाखों के पीछे डाले अन्यथा इन वारदातों को लेकर एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री से मिलेगा।  

गुरुद्वारे की गुल्लक से 10 हजार चोरी
करनाल (ब्यूरो): चोर गुरुद्वारे के गुल्लक से 10 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। सेवादार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पटियाला के गांव मुरादपुर निवासी अमर सिंह ने बताया कि वह पिछले करीब 4 साल से रंबा गुरुद्वारा में सेवा कर रहा है। वह 21 मार्च की सुबह सोकर उठा तो मुख्यद्वार का ताला और कुंडा टूटा हुआ था। अंदर पहुंचकर जांच की तो गुल्लक के पांचों ताले टूटे पड़े थे। गुल्लक में से 10 हजार रुपए के करीब की नकदी गायब थी। इसके बाद उसने गुरुद्वारा कमेटी को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static