पिंगली-घोघड़ीपुर मार्ग के अधूरे निर्माण कार्य से जनता परेशान

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 12:41 PM (IST)

जुंडला, (रतनमान): गांव घोघड़ीपुर से पिंगली को जाने वाले संपर्क मार्ग का नवीनीकरण का कार्य शुरू किया गया था लेकिन करीब महीना भर से यह निर्माण कार्य रुका हुआ है जिसके चलते यहां से गुजरने वाले राहगीरों व वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक इस मार्ग का निर्माण करने वाला ठेकेदार मार्ग पर पत्थर के रोड़े ड़ाल कर सड़क निर्माण करने का शायद कार्य भूल गया है जिसके चलते खासतौर पर दोनों गांव के किसानों को तो यहां पर से गुजरने पर भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

मार्ग पर पड़े नुकीले रोड़े मुसीबत बने हुए हैं। गांव घोघड़ी पुर के किसान राजपाल व ने बताया कि इस मार्ग के अधूरे निर्माण कार्य की वजह से किसान अपने खेतों में जाने के लिए लाचार हो गए हैं। प्रभावित किसानों का कहना है कि इस स्थिति में इस मार्ग से खेतों से चारा आदि लाने के लिए झोटा बुग्गी, बैल गाड़ी तथा अन्य साधन ले जाने में यह रोड़े बाधक बने हुए हैं। जिससे पशुओं को इस मार्ग पर चलने सहित वाहनों के टायर आदि भी ग्रस्त हो रहे हैं।

गर्मी के मौसम में यह स्थिति और भी विकट बन रही है। दोपहिया वाहन चालकों का यहां से गुजरना आसान नहीं है क्योंकि नुकीले पत्थरों के ऊपर से गुजरना किसी खतरे से कम नहीं है।  किसान राजपाल ने बताया कि अगर इस मार्ग का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो आने वाली 20 मई को इस बारे जिला उपायुक्त को लिखित शिकायत की जाएगी। इसके साथ ही किसानों ने प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static