मालिक को कच्चा माल देने के बहाने धोखे से हड़पे 30 लाख रुपए, 3 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 01:33 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : पिपली में आयुर्वैदिक औषधालय प्राइवेट लिमिटेड के मालिक को कच्चा माल देने के बहाने शातिर लोगों द्वारा धोखाधड़ी कर 30 लाख रुपए हड़प लिए। मिली जानकारी के अनुसार किशनपुरा निवासी संजीव अग्रवाल ने शिकायत में कहा कि उसने पिपली में आयुर्वैदिक औषधालय प्राइवेट लिमिटेड बनाया हुआ है। यहां से आयुर्वैदिक दवाइयां व कॉस्मैटिक का सामान तैयार कर बाजारों में सप्लाई करता आ रहा है। अक्सर वह दिल्ली में कई दुकानों से कच्चा माल लेकर आता था।

वर्ष 2019 में दवाइयां व सामान बनाने को लेकर कच्चे माल की जरूरत थी। इसी दौरान अप्रैल माह में आशीष पुत्र सुरेश निवासी रोहिनी का उसके पास फोन आया और कहा कि उसका साला आकाश पुत्र जगदीश निवासी रोहिनी दिल्ली दवाइयों और कॉस्मेटिक के कच्चे माल की सप्लाई करता है। साले के साथ उसकी पार्टनरशिप भी है। जिस पर भुगतभोगी ने आशीष की बातों का भरोसा कर लिया।

संजीव अग्रवाल के मुताबिक आशीष, सुरेश, आकाश आदि ने षडयंत्र रचकर कच्चा माल देने से पहले अपने बताए गए खातों में अलग-अलग समय में 30 लाख रुपए डलवा लिए। कईं माह बीत जाने पर उसके पास कच्चा माल नहीं पहुंचाया। कईं बार संपर्क किया लेकिन टालते रहे। बाद में पता चला कि इन तीनों ने धोखाधड़ी कर उसके 30 लाख रुपए हड़प लिए हैं। इस मामले में थाना पिपली में केस दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static