छीना-झपटी करने वाले चार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

5/11/2021 6:23:34 PM

कुरुक्षेत्र: पुलिस ने छीना-झपटी करने वाले चार आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। इन आरोपियों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में दिया है। इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को उत्तर प्रदेश के शामली के गांव सोंटा रसूलपुर निवासी तहमीर ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 24 जनवरी को वह और मुजफ्फरनगर निवासी वाह कुरबान अपनी गाड़ी में शामली से चीनी लोड कर लुधियाना के लिए जा रहे थे। 

रात को साढ़े 11 बजे वह जीटी रोड उमरी चौक से थोड़ा आगे पहुंचे तो गाड़ी का टायर फट गया। गाड़ी के पास वह और वाह कुरबान नीचे खड़े थे कि पिपली की तरफ से एक कार सर्विस रोड पर आकर रूकी। जिसमें से चार युवक उतरे। उन्हें धमकी देकर जेब से सात हजार व वाह कुरबान की जेब से आठ हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करा जांच एसआई रमेश कुमार को सौंपी। 

इसके बाद मामले की जांच सीआईए-1 को सौंपी गई। सीआइए-1 ने गांव कडामी निवासी आशीष उर्फ काला, करनाल के सेक्टर 32 निवासी हिमांशु, करनाल के सुभाष गेट निवासी सौरभ व करनाल के कर्ण विहार निवासी सोनू को करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया। आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उन्होंने 24 जनवरी को उमरी के नजदीक से दो व्यक्तियों से 15 हजार रुपये छीने थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static