शहर मेें धड़ल्ले से हो रही अवैध शराब की बिक्री, पुलिस ने जगह-जगह की छापेमारी

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 02:07 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (ब्यूरो) : नगर में बिक रही अवैध शराब को देखते हुए पुलिस एक्शन में आ गई है। वीरवार शाम पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी की। शहर ही नहीं बल्कि गांवों में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। धर्मनगरी थानेसर ड्राई एरिया है। उसके बावजूद भी शराब की बिक्री हो रही है। यहां तक की नगर के होटलों में भी शराब का जमकर सेवन करवाया जा रहा है परन्तु पुलिस व प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साधे बैठे है।

इस उनकी कार्यशैली प्रश्नचिन्ह अंकित होता है। रविवार को कांग्रेस नेता के भाई राजकुमार की हत्या के बाद अवैध शराब की बिक्री का भंडाफोड़ हुआ था। अवैध शराब की बिक्री से धर्मनगरी में अपराध की घटनाएं भी बढ़ रही है। गांधी नगर निवासी की महिलाएं व बच्चे अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। आए दिन गांधीनगर, कीर्तिनगर व अन्य बस्तियों में अवैध शराब को लेकर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। 

4 दिन पूर्व गांधीनगर में एक युवक की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो चुका है, जिसे लेकर 2 दिन से इस बस्ती में पुलिस दबिश दे रही है हालात ये है कि अवैध शराब विक्रेता अब खुर्दो पर ताला जड़ भाग चुके हैं, वहीं कृष्ण गेट पुलिस चौकी इंचार्ज राजकुमार पहले ही चेतावनी दे चुके हैं कि अब पहले जैसा कार्य यहां नहीं होगा। जो आपराधिक तत्व चोरी छुपे अवैध शराब बेच कर बस्ती के लोगो को परेशान करते थे उन्हें किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

वीरवार देर शाम उन्होंने पुलिस फोर्स के साथ न केवल फ्लैग मार्च किया अपितु चैकिंग अभियान भी चलाया। उन्होंने गांधी नगर के लोगो को सेवा सुरक्षा व सहयोग का आश्वासन भी दिया और कहा यदि इस बस्ती में कोई भी व्यक्ति गैर-कानूनी कार्य करता है तो उसकी सूचना उन्हें दे उस व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे उचित ईनाम भी दिया जाएगा। पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 27 बोतलें पकड़ी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static