चौटाला का एेलान, किसान और व्यापारी की लड़ाई लड़ेगी इनेलो- 25 को होगी रैली (watch video)

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 01:58 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): एस.वाई.एल., दादूपूर-नलवी नहर तथा किसानों को उनकी फसल का समर्थन मूल्य न मिलने को लेकर 25 फरवरी को इनेलो दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान सम्मेलन आयोजित करेगी। हरियाणा विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व इनेलो नेता अभय चौटाला ने इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से कहा कि पार्टी ने 13 नवम्बर से प्रदेश की प्रत्येक अनाज मंडी में व्यापारी सम्मेलन आयोजित करने का फैसला लिया है।
PunjabKesari
इनको पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा तथा इनेलो व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेशस्तरीय नेता सम्बोधित करेंगे। अभय ने कहा कि गुजरात से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वहां भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। यदि ऐसा हो गया तो देश में लोकसभा व हरियाणा में विधानसभा के चुनाव समय पर होंगे। अगर किसी कारणवश बेईमानी करके भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव जीत लिया तो लोकसभा व हरियाणा विधानसभा के चुनाव एक साथ नवम्बर, 2018 में होने की सम्भावना है। 
  PunjabKesari
अभय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा निश्चित रूप से अलग पार्टी बनाएंगे इसलिए पिता-पुत्र कांग्रेस के नाम पर नहीं, बल्कि पंचायतों के नाम पर सम्मेलन कर रहे हैं। पिता-पुत्र सम्मेलनों में देख रहे हैं कि उनके साथ पार्टी बनाने पर कौन-कौन आएंगे। अभय ने तंज कसते हुए कहा कि जब बंसी और भजन ने अलग पार्टी बनाई थी तो लोग उनके साथ भी नहीं गए थे। फिर हुड्डा की तो हैसियत ही क्या है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static