बाजार में अतिक्रमण पर कार्रवाई से भड़के दुकानदार, किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 01:39 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : अतिक्रमण के विरुद्ध पुरानी सब्जी मंडी के दुकानदारों ने प्रशासन के रोष स्वरूप अपनी दुकानें की बन्द कीं और सड़कों पर उतर आए। प्रदर्शनकारी दुकानदारों ने नारेबाजी की और सरकार को कोसा। दुकानदारों ने नगरपरिषद द्वारा दुकानों के बाहर फड़ी लगाने के लिए 8 फुट स्थान देने और बाद में मना करने पर रोष जता रहे थे। सब्जी खरीदने के लिए आए ग्राहक दुकानदारों की मिन्नतें करते नजर आए।

वहीं, दुखभंजन कालोनी में नगरपरिषद तथा अन्य विभागों के अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाया। दुकानदारों ने कहा कि प्रशासन ने कार्रवाई करने से पहले कोई नोटिस जारी नहीं किया। इससे पहले रेलवे रोड, मुख्य बाजार, पुरानी सब्जी मंडी, भद्रकाली चौक सहित शहर के सभी मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटाया गया, जिससे आम नागरिक खुश नजर आए। शहर की अनेक संस्थाओं ने प्रशासन की कार्रवाई पर संतोष जताया। वहीं, उपायुक्त व एस.डी.एम. ने चेताया कि यदि अतिक्रमण न हटाया गया तो दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

न.प. कार्यकारी अधिकारी बी.एन. भारती व सचिव के.एल. बठला ने बताया कि उपायुक्त धीरेन्द्र तथा एस.डी.एम. अश्वनी के दिशा-निर्देश पर पूरे नगर में अतिक्रमण की कार्रवाई की जा रही है। शहर की लोगों की सुविधा के लिए सभी मुख्य मार्गों, बाजारों और सैक्टरों की सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इतना ही नहीं, मुख्य बाजार में सड़कों के किनारे खड़े वाहनों का ट्रैफिक एस.एच.ओ. को मौके पर ही चालान करने के आदेश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static