बहू को जहर देकर उतारा मौत के घाट, वजह जान हैरान रह जाएंगे अाप

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 05:23 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):बल्लभगढ़ शहर के ट्रांसपोर्टर परिवार ने अपनी बहू को जहर देकर हत्या कर दी। मृतका को देखने जब परिजन शहर के निजी अस्पताल में पहुंचे तो वहां आरोपी पक्ष के लोगों ने अस्पताल के बाउंसरों के साथ मिलकर पीड़ित परिजनों के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने ससुराल पक्ष के 9 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार मूल रुप से दिल्ली निवासी महेंद्र गुप्ता की बेटी सिंपी की शादी 13 साल पहले बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी में रहने वाले श्याम सुंदर बंसल के लड़के नीरज के साथ हुई थी। ससुरालवालों ने घर में सिंपी का नाम तान्या रख दिया। तान्या की बहन ने बताया कि 13 सालों में ससुरालियों ने उसकी बहन के साथ कई बार मारपीट की। इतना ही नहीं उसके ससुर ने तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी प्रयास किया। जिसके बाद वे तान्या को उसके मायके ले आए।  गत गुरुवार को ससुरालियों ने फोन करके उन्हें बताया कि तान्या का बीपी लो हो गया है।

जब मायके वाले अस्पताल गए अौर वहां पूछताछ की तो पता चला कि उसे जहर पिलाया गया है। नेहा की माने तो गत रात को उसकी बहन की मौत हो गई और जब वे अस्पताल पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोगों ने अस्पताल के बाउंसरों के साथ मिलकर उनकी पिटाई की। मामले की शिकायत जब फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर को की तो पुलिस ने झगड़े को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static