बहन के अवैध संबंधों से बौखलाया भाई, पहले दोस्ती की फिर मौत दी

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 02:33 PM (IST)

हिसार(राठी):हिसार पुलिस के स्पैशल स्टाफ ने मेला ग्राऊंड सैक्टर में हुए राजू मर्डर मामले की गुत्थी सुलझाते हुए 3 आरोपियों को काबू किया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी की बहन के राजू के साथ गलत संबंध होने का खुलासा होने पर वारदात को अंजाम दिया गया। यही नहीं आरोपियों ने मर्डर से पहले राजू के साथ दोस्ती की और उसके साथ बैठकर शराब भी पी। विश्वास में लेकर शराब के नशे में उसका चाकू गोदकर मर्डर कर दिया। स्पैशल स्टाफ टीम के इंचार्ज के नेतृत्व में गठित टीम जब मेला ग्राऊंड क्षेत्र में गश्त पर थी तो उस समय गुप्त सूचना मिली कि मेला ग्राऊंड सैक्टर में मर्डर करने के आरोपी कहीं जाने की फिराक में हैं।

अगर तुरंत छापेमारी की जाए तो ये आरोपी पकड़ में आ सकते हैं। इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए स्पैशल स्टाफ टीम ने बताए गए स्थान पर छापेमारी की और वहां से 3 युवकों को काबू किया। आरोपियों की पहचान जितेन्द्र सिंह उर्फ पप्पू वासी उत्तर प्रदेश, आकाश उर्फ बाबा वासी भारत नगर और रवि उर्फ मोगली वासी भारत नगर के रूप में हुई। जितेन्द्र ने बताया कि राजू हमारे घर के पास किराए पर रहता था, उसका उनके घर पर आना-जाना था। राजू के उसकी बहन के साथ गलत संबंध बन गए थे। यह पता लगने पर उसे कई बार रोका लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बाद में दोस्तों के साथ मिलकर राजू को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। इसी प्लान के तहत 20 नवम्बर को उसने अपने दोस्तों रवि उर्फ मोगली और आकाश उर्फ बाबा के साथ मिलकर राजू को बुलाया और साथ बैठकर शराब पी। उस दिन राजू के साथ दोस्ती करके सभी अपने घर चले गए।

अगले दिन राजू को फिर बुलाया और उसे विश्वास में लेकर फिर से शराब पिलाई। जब नशा ज्यादा हो गया और वह चल नहीं सकता था तो राजू पर चाकू से कई वार किए गए। उसके चेहरे और छाती पर भी ईंटों से वार किए ताकि पहचान न हो सके। राजू को मृत अवस्था में छोड़कर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को 26 नवम्बर को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि वारदात में प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया जा सके। गौरतलब है कि 22 नवम्बर को सुबह पुलिस ने राजू का शव बरामद किया था। पुलिस ने शव की जांच में पाया था कि कुत्तों ने एक हाथ व शरीर के कुछ अंगों को नोच दिया था। पुलिस ने मृतक की पैंट की जेब से मोबाइल फोन और कमरे की चाबी बरामद की थी। यह मोबाइल मिलने पर पुलिस ने मृतक के भाई आकाश से सम्पर्क कर उसकी पहचान की थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static