अज्ञात मोटरसाइकिल की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 10:01 AM (IST)

बटाला(बेरी): गांव सेखवां से करीब एक किलोमीटर पीछे अज्ञात मोटरसाइकिल सवार द्वारा टक्कर मारने से पत्नी की मौत व पति के घायल होने का मामला सामने आया है। 

ए.एस.आई. बलजिंद्र सिंह ने बताया कि मक्खन सिंह अपनी पत्नी कश्मीर कौर के साथ अपने मोटरसाइकिल पर दवाई लेने के बाद बटाला अपने गांव लौट रहा था। गांव सेखवां से कुछ दूर अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उनके मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी जिसके फलस्वरूप कश्मीर कौर जहां गंभीर रूप से घायल हो गई, वहीं मक्खन सिंह को भी चोटें लगीं। 

घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लेते हुए उक्त घायल दम्पति को सिविल अस्पताल बटाला में उपचार हेतु भर्ती करवाया जहां से डाक्टरों ने कश्मीर कौर की हालत नाजुक होती देख उसे अमृतसर रैफर कर दिया था और अस्पताल में कश्मीर कौर की घावों का ताव न सहने के चलते मौत हो गई। 

ए.एस.आई. बलजिंद्र सिंह अनुसार  शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया गया है तथा इस संदर्भ में मृतका के पति मक्खन सिंह के बयानों के आधार पर थाना सेखवां में केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static