ओलंपिक में वजन और राज्यसभा के लिए उम्र बनी विनेश के लिए रोड़ा, अब साक्षी मलिक को आगे लाए दुष्यंत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 08:26 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जनपद में आयोजित जेजेपी कार्यकारिणी की बैठक में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने एक नई राजनीतिक चर्चा को जन्म दे दिया है। हरियाणा से दीपेंद्र हु्डडा के इस्तीफे से खाली हुई राज्यसभा सीट पर विनेश कम उम्र के चलते आयोग्य मानी जा रहीं हैं। जिसके चलते अब दुष्यंत चौटाला ने विनेश की साथी पहलवान और अलंपिक में ब्रांज मेडलिस्ट साक्षी मलिक का नाम आगे कर दिया है। 

PunjabKesari

साक्षी या बजरंग पुनिया को भेजें राज्यसभा

दुष्यंत चौटाला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि विनेश फोगाट की उम्र अभी राज्यसभा चुनाव के लिए नहीं हुई है, लेकिन सभी को मिलकर प्रधानमंत्री से बात करनी चाहिए कि अगर साक्षी मलिक की उम्र राज्यसभा के लिए पूरी है तो उसे या बजरंग पुनिया को राज्यसभा में भेजने पर विचार किया जाना चाहिए। यही नहीं दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व नायब सैनी पर भी इस दौरान जमकर कटाक्ष किया।

PunjabKesari

जो फसले हरियाणा में नहीं होतीं, उन पर किया एमएसपी का वादा

चौटाला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी झूठी घोषणाएं करने में लगे हुए हैं। जिन फसलों पर एमएसपी देने का वायदा किया गया है, उनमें से कई फैसलें तो हरियाणा में पैदा ही नहीं होती हैं। उन्होंने कहा कि नॉनस्टॉप हरियाणा के प्रचार पर मौजूदा सरकार कांग्रेस की तरह ही पैसा लगाने में जुटी हुई है। वहीं कांग्रेस को लेकर कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम चल रहा है, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पहले भाई भतीजावाद, किसानों की भूमि छिनने व प्रदेश में अपनी सत्ता के दौरान भेदभाव करने पर जवाब देना चाहिए।

उचाना से लड़ूंगा चुनावः दुष्यंत

दुष्यंत बोले कि वह साढ़े 4 साल सत्ता में रहे और उन्होंने किसान के हित के लिए बहुत से काम किए, लेकिन किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में किसानों के साथ खड़ा ना होकर उनसे बड़ी गलती हुई है। जिसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गई है। जननायक जनता पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। दुष्यंत ने कहा कि मैं उचाना से चुनाव लड़ूंगा, जहां से 48 हजार वोटों से जितवाने का काम किया था। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static